रामू के प्रेम में दिवानी शबनम ने पति के साथ किया ये काम, जानिए क्या था कारण

फतेहपुर के जहानाबाद निवासी अलताफ के लाश को सजेती पुलिस ने कैथा गांव के पास से बरामद किया था।लाश की शिनाख्त के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो जो सच्चाई सामने आई, वो चौकानें वाली निकली। अलताफ की हत्या उसकी पत्नी रीना यानी शबनम व प्रेमी ने मिलकर की थी। 
loading...
पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में शबनम ने पुलिस को कहा  कि दोनों बचपन से एक-दूसरे को प्यार करते थे। किन्तु शादी के पीछे धर्म आड़े आ रहा था। इसी के चलते मेरे पिता ने जबरन विवाह करवा दिया। पर रामू मेरे दिल से नहीं निकला और इसी के चलते हमनें अलताफ का कत्ल कर दिया।

5 दिन पहले हुई थी हत्या 
जहानाबाद के मोहल्ला गढ़ी निवासी अलताफ (38) का लाश पांच दिन पहले सजेती थाना क्षेत्र के कैथा चौराहे के पास पड़ा मिला था। गला घोटकर उसकी हत्या करने के बाद लाश यहां लाकर फेंका गया था। सजेती थाना पुलिस ने हत्यारोपितों की तलाश में जुटी थी। पुलिस को घर के ही किसी करीबी पर संदेह गहरा रहा था। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से अलग अलग पूछताछ की। कड़ी से कड़ी जोड़कर आखिर पुलिस असली हत्यारोपित तक पहुंच ही गई।

ऐसे लगी पुलिस के हत्थे 
सीओ घाटमपुर सीओ शैलेंद्र सिहं ने कहा कि सिर्विलांस टीम की सहायता से मृतक व हत्यारोपी बीवी व प्रेमी के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाला। जिसके बाद हत्याकांड के आरोपियों तक पुलिस पहुंची। सीओ के अनुसार पुलिस टीम रीना के मायके बकेवर थानाक्षेत्र के बसगांव पहुंची। 

यहां से रीना को हिरासत में लेकर थाने पहुंचे। पूछताछ के दौरान आरोपति पूर्व पुलिस को गुमराह करती रही। किन्तु सख्ती करते ही उसने अपना मुंह खोल दिया। रीना ने रामू से प्रेम-प्रसंग की बात कबूली। रीना ने पुलिस को बताया कि वो रामू से प्रेम करती थी। शादी के बाद भी हम मिलते रहे और इसकी जानकारी पति अल्ताफ को हो गई।

ऐसे किया हत्या 
रीना ने पुलिस को कहा कि शनिवार देर रात फोन कर घूमने के बहाने अलताफ को बुलाया था और फिर बोलेरो में बिठा बहुत देर तक घूमते रहे। बैठका तिराहे से औंग रूट पर छोटी डारी से आगे मुर्गी फार्म के सामने ले जाकर रामु सिंह की सहायता से अलताफ का गमछे से गला कसने के बाद मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद कैथा चौराहा के पास झाड़ी में लाश  फेंक कर भाग निकले। सीओ शैलेंद्र सिहं ने कहा  कि हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। रीना को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है और फतेहपुर जनपद विवेचना ट्रांसफर कर दी गई है।