जेल से भागने के ल‍िए इन्होंने धरा लड़की का रूप, इस मामूली सी गलती ने पकड़वाया

अक्‍सर आपने फिल्‍मों में देखा होगा कि गैंगस्‍टर उल-जुलूल तरकीबें लगाकर जेल तोड़कर भाग जाते हैं। लेकिन असल लाइफ में ऐसी कई तरकीबें उल्‍टी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला ब्राजील की रियो से सामने आया है। जहां एक गैंगस्टर ने जेल से भागने के लिए अपनी बेटी का ही रूप धर लिया, लेकिन भागने में नाकाम रहा और पकड़ा गया। 41 साल का क्लोविनो दा सिल्वा फिलहाल रियो की जेल में बंद है।
loading...
सिल्वा की 19 साल की बेटी उससे मिलने जेल आई थी। इस दौरान उसने सिलिकन गर्ल मास्क पहन लिया। विग भी लगा ली। वह बेटी को जेल में छोड़कर फरार होने वाला था। तभी पकड़ा गया।

अपनी चाल की वजह से पकड़ा गया
जेल के सेक्रेटरी का कहना है कि सिल्वा ने टी-शर्ट पहनी, लंबे बाल लगाए, टाइट जींस, सफेद सैंडल्स पहने, कोट और चश्मा भी लगाया। सिल्वा पूरी तरह से लड़की की तरह दिख रहा था। जेल से बाहर निकला तो वह मर्दों की तरह चल रहा था। पुल‍िस ने उसकी चाल देखकर उसे पहचान ल‍िया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Clauvino da Silv रियो की एक जेल में बंद हैं। उन्होंने सिलिकन गर्ल मास्क पहन लिया। बालों वाली विग भी लगा ली। सिल्वा एक फेमस गैंगस्टर है। उनका विडियो भी सामने आया, जिसमें पुल‍िस उससे सिल‍िकन मास्‍क और विग उतारने के ल‍िए कहती हुई नजर आ रही है।