शादी की पहली ही रात दुल्हन ने सभी को खिलाया अपने हाथ का खाना, अब सभी ढूंढ रहे हैं दुल्हन को

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार एक नई-नवेली दुल्हन ने अपनी ससुराल में मौजूद अपने पति सहित 5 लोगों को अपने हाथ बनाकर खाना खिलाया और उनके बेहोश हो जाने के बाद घर में रखे जेवर और नगदी समेटकर फरार हो गई। परिजनों के अनुसार शादी होने से पहले दुल्हन के परिजनों ने अपने आपको गरीब बताते हुए उनसे 30 हजार रुपये भी ले लिए थे। डायल 100 की सूचना पर पुलिस ने दूल्हे सहित परिवार के 5 लोगों को नशे की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।
loading...
सिविल लाइंस इलाके के झांझनपुर निवासी संजय होटल में काम करता है। दो अगस्त को उसकी शादी बरेली की रहने वाली पूजा के साथ उसी के इलाके में स्थित एक मंदिर में हुई थी। दुल्हन के आने से घर में खुशी का माहौल था। शनिवार रात दुल्हन ने सभी को खाना बनाकर खिलाया लेकिन खुद पूजा ने खाना खाने से मना कर दिया और पति को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर सो गई। परिवार के सभी सदस्य घर में सो गए और वह भी दुल्हन के साथ नीचे कमरे में सो गया। बेहोश होने की वजह से सभी सोते ही रह गए।
दूल्हे ने बताया कि दो तारीख को शादी थी। लड़की वाले बरेली से आए और नहा धोकर तैयार हुए। फिर मंदिर में शादी के फेरे हुए। घर आकर दुल्हन ने खाना बनाया और सबको खिलाया। मेरे जीजा को भी खाना दिया। मैंने जब दुल्हन को खाने के लिए कहा तो उसने कहा कि मैं बाद में खा लूंगी। उसके बाद वह एक गिलास कोल्डड्रिंक लेकर आई। कोल्डड्रिंक पीते ही मैं लेट गया। सुबह आंख खुली तो दुल्हन मेरे बेट पर नहीं थी, अलमारी खाली खुली पड़ी थी जिसमें जेवर और पैसा रखा था।
इस मामले में सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। दुल्हन जेवर और 16 हजार नकदी लेकर फरार है। लुटेरी दुल्हन की तलाश की जा रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। यह किसी गैंग का भी काम हो सकता है। मुरादाबाद में इस तरह की पूर्व में हुई घटनाओं की पड़ताल की जा रही है।