पूरी रात पत्नी को पीटता रहा पति, लड़की के पिता ने कहा–दामाद करता है सिर्फ ये डिमांड..

एक इंसान की जिंदगी में शादी बहुत जरूरी होती है जिसे ज्यादातर लोग करना चाहते हैं जबकि वे जानते हैं कि ये वो लड्डू है जो खाने के बाद पछतावा लाता है लेकिन फिर भी लोग इसे खाते हैं. शादी करना किसी की जिंदगी की चाहत होती है तो किसी की जिंदगी की मजबूरी लेकिन ये समाज के लिए बहुत जरूरी होता है. मगर सभी की शादी सफल हो ये जरूरी नहीं होता और इसमें एक धोखा खाई हुई पंजाब की इस लड़की ने शादी को अपनी जिंदगी का अभिषाप मान लिया है. उसकी जिंदगी में ये ग्रहण तब लगा जब एकाएक छुट्टी पर घर आए फौजी ने पत्नी को जानवरों की तरह पीटा, अब इसके पीछे की वजह क्या थी और ऐसा क्या किया था पत्नी ने इसके बारे में आपको हम आगे बताने वाले हैं.

छुट्टी पर घर आए पति ने पत्नी को पीटा
loading...
पंजाब के बठिंडा में रहने वाले निर्मल सिंह ने 11 साल पहले परमजीत कौर से शादी की थी. वो अक्सर छुट्टी पर घर आता और परमजीत से किसी ना किसी बात पर झगड़ लेता था लेकिन एक रात उसके साथ अजीब ही हुआ. जब निर्मल सिंह घर आया तो उसने बहुत शराब पी रखी थी और इस नशे की हालत में उसने खाना भी नहीं खाया और पत्नी से झगड़ने लगा. झगड़ा हमेशा दहेज को लेकर होता था जिसमें वो परमजीत को ताना दिया करता था कि उसे उसके पिता आत्मा सिंह ने दहेज नहीं दिया और बाद में देने का वादा करके तोड़ दिया. अब या तो वो दहेज लाए या फिर वो उसे मारेगा.
इन्ही बातों पर अक्सर झगडा होता था लेकिन उस रात शराब के नशे में उसने परमजीत के ऊपर हाथ उठाया. इसके बाद उसे मारना शुरु किया और जिस तरह जानवरों को पीटा जाता है उससे भी बद्तर वो अपनी पत्नी को मार रहा था. मारते-मारते वो गुस्से में बहुत कुछ बोलता गया, जैसे 11 साल की भड़ास उसके अंदर दबी हुई थी और अब जाकर वो बाहर निकली.
पूरी रात उसने परमजीत को मारा और फिर जब उसे नींद आई तब जाकर उसे छोड़ा और सो गया. इसके बाद पीड़िता परमजीत ने अपने पिता को फोन किया और अपने पिता के साथ अपने घर चली गई. परमजीत के पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया और पुलिस ने निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, अभी मारपीट का केस दर्ज किया गया है और जब पीड़िता का एक्सरे हो जाएगा, तब जितने फ्रेक्चर होंगे उस हिसाब से धाराएं लगाई जाएंगी. एसएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि बाकी का केस महिला के होश आने पर उसके बयानों पर दर्ज किए जाएंगे.