बेटी शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो पिता ने कर दिया ये काम, अंतिम संस्कार कर यमुना में बहाईं अस्थियां

गांव दहिसरा में पिता ने बात नहीं मानने पर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद ग्रामीणों के सामने बेटी की हार्ट अटैक से मौत होने की बात कहकर यमुना किनारे उसका अंतिम संस्कार भी कर डाला। उसकी अस्थियां भी यमुना में ही बहा दीं। इसी बीच एक ग्रामीण ने कंट्रोल रूम में फोन करके मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात को कबूल कर ली। युवती की मां के बयान पर पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।
loading...
कुंडली पुलिस को शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि गांव दहिसरा की रहने वाली शिवानी (19) की परिजनों ने हत्या कर दी और यमुना तट पर उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम यमुना किनारे पहुंची तो परिजन शिवानी के शव का अतिम संस्कार कर उसके अवशेष यमुना में प्रवाहित कर चुके थे। पुलिस ने मौके से कुछ सबूत जुटाए और युवती के पिता संतराम को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने संतराम की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पति ने तड़के करीब चार बजे बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। उसने बताया कि वह जमीन पर सो रही थी और उसकी बेटी बेड पर थी। तड़के उसकी आंख खुली तो देखा कि उसका पति बेटी शिवानी का गला दबा रहा था। उसके रोकने पर पति ने कहा कि यह उनकी बात नहीं मानती थी और उनके कहने से उनकी पसंद की जगह शादी भी नहीं कर रही थी, जिसके चलते ही उसकी हत्या कर दी है।
बाद में उसने सुबह साढ़े छह बजे ग्रामीणों को बताया कि बेटी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह ग्रामीणों के साथ उसका अंतिम संस्कार करने चला गया। पुलिस ने शिवानी की मां शशि के बयान पर पिता संतराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि युवती दो साल पहले घर से भी चली गई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी संतराम को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
गांव दहिसरा में युवती की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। साथ ही युवती के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को कबूल कर लिया। युवती की मां के बयान दर्ज कर उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने बताया है कि उसकी बेटी दो साल पहले घर से भी चली गई थी और उसकी मर्जी से शादी भी नहीं कर रही थी। जिसके चलते ही वारदात को अंजाम दिया है।