महज इतनी सी बात पर दोस्त ने दांतों से काट डाला युवक का ये अंग, और फिर ये हुआ..

मुरादाबाद शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो दोस्तों में मामूली विवाद के बाद बात इतनी बढ़ी की। एक ने दूसरे की उंगली काट ली। उंगली काटने के बाद दूसरा युवक भाग गया। फौरन ही पुलिस और परिजनों को सूचना दी गयी। जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानिए क्या है ये पूरा मामला
loading...
जानकारी के मुताबिक कटघर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरजादा निवासी मोहम्मद रईस मुगलपुरा थाना क्षेत्र के फैजगंज में हेयर कटिंग सैलून चलाता है। आज वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी नागफनी में रहने वाला उसका दोस्त फैज अली आ गया। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि फैज अली ने मोहम्मद रईस की उंगली अपने दांतों से चबा डाली। इस घटना में मोहम्मद रईस की उंगली का आगे का हिस्सा बिल्कुल अलग हो गया। इसके बाद फैज अली वहां से भाग गया।

उसके खिलाफ मामला हुआ दर्ज
घायल मोहम्मद रईस मुगलपुरा थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके घायल को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर के उपचार शुरू कर दिया है। पुलिस ने अंग भंग के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।