रास्ते भर निर्वस्त्र चलकर थाने पहुँची महिला, पुलिस ने उसको शरीर ढकने के लिए दिया चादर तो...

राजस्थान में ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान एक महिला नग्न होकर पुलिस स्टेशन चली गई। चूरू जिले के बीदासर के वार्ड 5 में एक महिला का रविवार सुबह 8.30 बजे ससुराल वालों से विवाद हो गया। लड़ाई होने पर महिला ने फोन पर पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद भी जब पुलिस समय पर नहीं पहुंची तो महिला 3 किमी दूर पुलिस स्टेशन पर पहुँची, वो भी पूरी तरह निर्वस्त्र होकर। 45 मिनट तक भीड़भाड़ वाले इलाके के रोड नंबर 20 पर उसी हालत में चलती रही।
loading...
जब महिला थाने से पुलिस स्टेशन जा रही थी, तो एक नाई ने उसका वीडियो बना लिया। लोगों का कहना है कि पुलिस ने सूचना के बाद मामले को गंभीरता से नहीं लिया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सास, जेठ-जेठानी और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, महिला का वीडियो बनाने वाले नाई के बारे में पता चलते ही पुलिस ने देर शाम उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। महिला ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन वह समय पर नहीं पहुंचा। 
इसके बाद ससुराल वाले लगातार उसे मार रहे थे जिस वजह से वह थाने के लिए घर से निकलने वाले ही थी कि ससुराल वालों ने उसके सभी कपड़े फाड़ डाले जिससे वह घर से बाहर ना निकल सके। परंतु महिला निर्वस्त्र हालत में ही घर से निकल पड़ी। पुलिस स्टेशन और कांस्टेबल, सालासर मंदिर के पास, पुलिस स्टेशन से 100 से 150 मीटर की दूरी पर महिला को शरीर ढकने के लिए चादर दिया परंतु उसने चादर लेने से मना कर दिया। उसका कहना था कि यदि पुलिस सही समय पर आती तो मेरा यह हालत नही होता। इसलिए मैं इसी हालत में थाने पर जाऊंगी।
महिला अकोला की निवासी है। बीदासर में एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति असम में छह महीने तक मजदूरी करता है। महिला का आरोप है कि ससुराल वाले सास, जेठानी, जेठ, देवर उसे हमेशा प्रताड़ित हैं। पति द्वारा भेजा गया पैसा परिवार वाले छीन लेते है। एसपी राजेंद्र कुमार ने कहा कि यह पारिवारिक मामला है। एफआईआर दर्ज कर लोगों को गिरफ्तार किया गया है।