पति ने ऐसा काम किया की पत्नी ने चारपाई से बांध दिया, कई घंटे जमकर हुआ बखेड़ा

मेरठ के लिसाड़ी गेट में एक युवक ने शुक्रवार शाम को जमकर उत्पात मचाया। पहले अपनी पत्नी को जमकर पीटा। सास विरोध जताने पहुंची तो उसके साथ भी हाथापाई कर दी। फिर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। मामला यहीं नहीं रुका। उसने आसपास के लोगों पर पथराव कर दिया। इसके बाद लोगों ने उसे चारपाई पर बैठाकर उसके हाथ-पैर बांधकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार अहमदनगर निवासी सलमुद्दीन ने ढाई साल पहले बेटियों हुस्ना और गुलफ्शा की शादी रिजवान और फरमान से की थी। आरोप है कि रिजवान शादी के बाद से पत्नी की पिटाई करता था।
loading...
शुक्रवार को उसने फिर से पत्नी को पीटा तो उसने अपनी मां आमना से शिकायत कर दी। कुछ देर बाद ही आमना बेटी की ससुराल जा पहुंची। यहां बेटी के शरीर पर चोट के निशान देख मां ने इसका विरोध जताया तो रिजवान ने सास को भी पीट दिया और उसे कमरे में बंद कर दिया। काफी देर हंगामा होता रहा। इस बीच किसी तरह निकली आमना ने रिश्तेदारों को बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। तभी रिजवान ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इससे नाराज मायके वाले सीधे लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे और तहरीर दे दी। 
बताया कि घटना के बाद रिजवान ने हंगामा शुरू कर दिया। उसने आसपड़ोस के लोगों से भी गालीगलौज शुरू कर दी। उन पर पथराव कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने उसे दबोच लिया और पिटाई कर हाथ-पैर बांध दिये। सूचना पर यूपी 100 पुलिस आरोपी को लेकर थाने आ गई। तब तक आमना भी तहरीर दे चुकी थी। इंस्पेक्टर नजीर अली खां ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तीन तलाक की बात सही साबित होती है तो आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।