वह मोबाइल चला रहा था और अचानक कांपने लगा, थोड़े देर बाद गई जान, जानिए क्या है मामला

बोदला स्थित शारदा विहार में बुधवार रात को संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, वह अपने बेड पर ही लेटकर मोबाइल चला रहा था। अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। वह कांपने लगा। परिजन उसको अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 
loading...
शारदा विहार, बोदला निवासी विनय पुत्र ओमप्रकाश जूता कारखाना में काम करता था। बुधवार को रात 9:30 विनय कारखाना से काम करके घर आया। उसने परिजनों के साथ खाना खाया। 10:30 बजे बेड पर मोबाइल लेकर लेट गया।

वह मोबाइल चला ही रहा था। अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। वह कांपने लगा। परिजनों ने उसको संभालने का प्रयास किया। मगर, उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर उसको एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने विनय को मृत घोषित कर दिया। 
घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक ही आया है। घटना के कारणों की भी  जांच की जा रही है।

बताते चलें की विनय पांच भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसकी मां बैजंती देवी के आंसू नहीं रुक रहे हैं। विनय की मौत से परिवार सदमे में है। परिजन एक ही बात कह रहे हैं कि विनय की कभी तबीयत खराब नहीं हुई। अचानक उसे ऐसा क्या हुआ कि उसकी जान चली गई। 
परिजनों ने विनय के मोबाइल की जांच पड़ताल भी किया। मगर, उसमें स्क्रीन लॉक लग गया। इस कारण मोबाइल को खोला ही नहीं जा सका। इससे पता चल जाता कि विनय क्या देख रहा था? अब परिजन मोबाइल एक्सपर्ट की मदद से उसका लॉक खुलवाएंगे।