फोन पर उसने कहा-'पापा हमें घर बुला लो', कुछ देर बाद आई बेटी के बारे में ये खबर

कानपुर के कोहना एलनगंज में शनिवार की दोपहर एल्डोराडो अपार्टमेंट से अचानक एक युवती नीचे आ गिरी तो लोगों में अफरा तफरी मच गई थी। इससे पहले कि लोग उसको अस्पताल में ले जाते उसकी मौत हो चुकी थी।
loading...
जमीन पर पड़ी युवती सातवीं मंजिल पर फ्लैट में रहने वाले कारोबारी की पत्नी भी थी। लोगों के बीच उसके गिरने, आत्महत्या करने या फिर धक्का देने जैसी चर्चाएं होनी शुरू हो गई। सूचना पर आए मायके वालों के हंगामा करने पर पुलिस ने कारोबारी पति, उसके माता-पिता और बहन को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।
एल्डोराडो के फ्लैट नंबर 706 नंबर निवासी सुशील की मंधना में अनुशील फिलामेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से पॉलिस्टर धागा बनाने की फैक्ट्री है। करीब ढाई साल पहले उनके बेटे की शादी काकादेव मोतिविहार अपार्टमेंट निवासी कागज कारोबारी पदम अग्रवाल की बेटी हर्षिता से हुई थी। शनिवार सुबह 27 वर्षीय हर्षिता अपने फ्लैट से सात मंजिल नीचे आ गिरी, उसके गिरते ही अपार्टमेंट में अफरा तफरी मच गई। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस और मायके से भी लोग आ गए। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

पिता ने बताई है ये बात
पिता पदम् अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से बेटी के ससुरालवाले दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। न देने पर बेटी को रोजाना प्रताडि़त करते थे। शनिवार को 11:21 बजे हर्षिता का फोन आया था, उसने कहा कि पाप आप हमे बुला लो। इसपर जब उत्कर्ष को फोन किया तो उसने ठीक से कोई जवाब नहीं दिया। वह बेटी के घर कि लिए निकलते, इससे पहले 12:42 बजे सुशील का फोन आया और कहा कि जल्दी आइए जरूरी काम है। यहां पहुंचे तो बेटी का शव जमीन पर पड़ा था। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने बेटी की हत्या की है।

नौकरानी ने खोल दिया पूरा राज
सूचना पर पहुंची कोहना थाना पुलिस की पूछताछ में नौकरानी शकुंतला ने बताया कि आये दिन किसी न किसी बात पर सास रानू और बहू हर्षिता के बीच झगड़ा होता था। शनिवार सुबह जब वह पहुंची तो सास-बहू में झगड़ा हो रहा था। इसके बाद बहू खिड़की की ओर गई और पीछ से सास भी दौड़ी। तबतक सातवीं मंजिल से बहू नीचे गिर गई थी। सास के शोर मचाने पर अपार्टमेंट के लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में सुशील व उत्कर्ष भी पहुंचे। उन्होंने हर्षिता के मायकेवालों को सूचना दी। पुलिस ने आरोप के आधार पर मृतका के कारोबारी पति, ससुर, सास और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की वजह स्पष्ट हो सकेगी।