घर में घुसे चोर तो कुत्ते ने निभाया अपना वफादारी, घरवालों के आने तक दबोचे रखा

दरअसल, अंबाला के गांव माजरा में चोरी के इरादे से घर मे घुसे चोर को नहीं था पता था कि जिस घर मे चोरी की वारदात को अंजाम देने जा रहा है उस घर मे खतरनाक अमेरिकन अकिता ब्रीड का कुत्ता उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जैसे ही चोर घर की दीवार के भीतर कूदा, कुत्ते ने उस पर हमला बोल दिया और उसे लहूलुहान कर दिया. चोर और कुत्ते का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.
loading...
अंबाला में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके नवीन को इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि जिस घर मे आज वो चोरी की वारदात को अंजाम देने जा रहा है उस घर मे शिकार कोई और नहीं बल्कि वह खुद हो जाएगा. नवीन दबे पांव अम्बाला के माजरा गांव के एक घर की दीवार फांद कर जैसे ही घर मे प्रवेश करने लगा तो वहाx उसका स्वागत घर में पल रहे खतरनाक अमेरिकन पालतू कुत्ते ने किया.
चोरी की वारदात को अंजाम देने आए नवीन को कुत्ते ने जगह जगह काट खाया और तब तक काटा जब तक नवीन निढाल हो कर जमीन पर बेसुध नहीं हो गया. हालांकि इस सब के बीच नवीन ने वहां पड़े गमले से कुत्ते को मारने की कोशिश भी की, लेकिन अमेरिकन ब्रीड का कुत्ता बेहद समझदार और फुर्तीला था, जो बड़ी फुर्ती से उसके हमले से बच गया.
अब बारी कुत्ते की थी और फिर उस पालतू कुत्ते ने नवीन को अपना पूरा जलवा दिखा दिया. काफी देर तक नवीन बेसुध हालत में पड़ा रहा और कुत्ता इस दौरान उसकी छाती पर सवार खड़ा रहा. इस बीच नवीन फिर हिला लेकिन फिर कुत्ते के गुस्से का शिकार हो गया. इस बार भी कुत्ते ने उसे झाड़ियों में गिरा दिया और उस पर पहले से भी तेज हमला बोल दिया. नवीन की चीख-पुकार सुनकर घर के मालिक बाहर आए और जैसे तैसे नवीन नाम के उस चोर को कुत्ते के चंगुल से बचाकर पुलिस के हवाले किया.
घर के मालिक गुरपाल माजरा के पालतू कुत्ते की सूझ बूझ से जहां चोरी की वारदात टल गई वहीं कुत्ते के कारण ही ये शातिर चोर एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल अंबाला पुलिस ने इस शातिर चोर को गिरफ्तर कर उसके खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है.