वरमाला के बाद दुल्हन ने दूल्हे को चांटा मारकर दिया गाली, वजह पता चली तो सबने बजाए ताली

दरअसल, यह वाक्या झांसी से 65 किलोमीटर दूर एक जगह पर हुआ है. उस वक्त सभी हैरान रह गए जब शादी के स्टेज पर वरमाला डालते ही दुल्हन दूल्हे को गाली देना शुरू हो गयी. इतना ही नहीं दुल्हन ने सबके सामने दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ भी रसीद कर दिया. यह वाक्या सुनने में आपको हास्यास्पद लग सकता है लेकिन है बिलकुल सच. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी. हर तरफ खुशी का माहौल था लेकिन तभी अचानक से हुए इस वाक्ये को देखकर हर कोई सकपका गया. क्यों किया दुल्हन ने ऐसा और क्या थी इसके पीछे की वजह चलिए आपको बताते हैं.
loading...
हुआ यूं कि शादी से सभी खुश थे. यहां तक कि दुल्हन भी काफी खुश थी. शादी की बाकी की रस्में बहुत अच्छे तरीके से की गयी. लेकिन बात जयमाल पर आकर बिगड़ गयी. जैसे ही जयमाल की रस्म पूरी हुई दुल्हन ने दूल्हे को चांटा मार दिया और उसे गाली देने लगी. दरअसल, जयमाल के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर लगी कुर्सियों पर बैठे थे तभी किसी ने दुल्हन को दूल्हे के चल रहे अफेयर के बारे में बता दिया. बस फिर क्या था! यह बात सुनते ही लड़की को गुस्सा आ गया और वह दूल्हे को गाली देने लगी. बात इस कदर बिगड़ गयी कि उसने दूल्हे को एक चांटा भी जड़ दिया.
इतना सब कुछ हो जाने पर दूल्हे को बारात वापस ले जाना पड़ा. बारात वापस जाने के वाद दुल्हन पक्ष वालों ने यह आरोप भी लगाया कि लड़के वालों की तरफ से दहेज की मांग थी. दूल्हे ने उनसे एक महंगी गाड़ी और 6 लाख रुपये कैश की मांग की थी. उसकी यह मांग लड़की वालों ने पूरी भी की थी लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं था कि लड़के का अफेयर कहीं और चल रहा है. इतना ही नहीं, दुल्हन ने दूल्हे के बारे में कई और शर्मनाक खुलासे किये जिनके बारे में किसी को नहीं पता था. यह सब हो जाने के बाद शादी कैंसिल करनी पड़ी.