लड़का कह रहा था शादी करने के लिए लेकिन लड़की के मना करने कर दिया ये बड़ा काम

बिहार में एकतरफा प्यार करने वाले एक सनकी आशिक ने एक लड़की की घर में घुसकर हत्या कर दिया. आपको बता दें की ये पूरा मामला खगड़िया जिले का है जहां पर चौथम थाना के पहाड़पुर गांव में यह घटना हुई. जानकारी के मुताबिक, गांव में रहने वाले एक सनकी युवक को उसी गांव की एक लड़की से एकतरफा प्यार था.

जबरन बना रहा था उसपर शादी का दबाव
loading...
एकतरफा प्यार के बाद आरोपी लड़की के परिवार पर जबरन शादी करने का दबाव बनाने लगा. जब लड़की और उसके परिवारवाले शादी को लेकर तैयार नहीं हुए तो आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अभी हाल ही में जेल से छूटकर आया था आरोपी
हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर भाग खड़ा हुआ. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी गांव का ही एक लड़का है. उन्‍होंने बताया कि कुछ महीने पहले ही सरकारी योजना के गबन के मामले में जेल से छूटकर आया था.

फेसबुक पर वायरल किया था फोटो
जेल से आने के बाद आरोपी युवक लगातार लड़की के परिवार पर शादी का दबाव बना रहा था. आरोपी ने पीड़ित पिता की बेटी के फोटो को अपने साथ जोड़कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और यह साबित करने लगा कि वह उसका प्रेमी है. इसी तस्वीर के बहाने वह लड़की के पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने लगा और जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाया. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई और आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.