दुल्हन करती रही इंतजार, पति ने प्रेमिका को बुलाकर किया ऐसी हरकत की थाने पहुंच गया मामला

यूपी में फतेहपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। यहां पर एक युवक ने अपनी सुहागरात के दिन ही प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश की। यही नहीं उसको बहाने से एक जगह ले आया और गला काटकर कुएं में धक्का दे दिया। मौत से जंग लड़कर प्रेमिका चार दिन बाद कुएं से जिंदा निकली।

loading...
यह अजीबोगरीब मामला कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का ही है। दिल दहला देने वाली इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चार दिन बाद कुएं से जिंदा निकली महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें की घायल महिला शादीशुदा है, लेकिन वह बांदा जिले में एक साल से अपने मायके में रह रही थी। आरोपी लवकुश कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्रेमिका की ससुराल पड़ोस के एक गांव में है।
प्रेमिका ने बताया है कि लवकुश से वह प्रेम करती थी। एक जुलाई को लवकुश ने दूसरी जगह शादी कर लिया। उसको  इससे कोई एतराज नहीं था। वह एक जुलाई को ही बकेवर में अपनी एक सहेली के घर आई थी। यहीं से फोन कर गुरुवार को लवकुश ने बुलाया। उसने फोन पर कहा कि सुहागरात से पहले उसके साथ समय गुजारना चाहता है।
लवकुश अपने एक साथी चंदन के साथ बाइक से आया था। रात आठ बजे के लगभग एक गांव में कुएं के पास हम दोनों बैठ कर बात कर रहे थे। अचानक लवकुश ने चंदन के साथ ही संबंध बनाने की पेशकश किया। मना करने पर गले पर धारदार हथियार से वार कर कुएं में धक्का दे दिया।
वह बेहोश होने की वजह से कुएं में ही पड़ी रही। होश आने के बाद चिल्लाने की कोशिश भी करती, लेकिन फिर कई बार बेहोश हुई। रविवार को कुछ लोगों ने कुएं से आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दिया और उसको बाहर निकाला गया। घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज भी हो रहा है। थानेदार जेपी उपाध्याय ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।