पत्नी को किसी और के साथ देखा तो बौखलाए पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम, जानें मामला

पंजाब में पटियाला के कोतवाली थाना इलाके में आते सैफाबादी गेट इलाके में एक व्यक्ति ने पत्नी को पड़ोसी के रसोई घर में देखा तो गुस्से में उसने पड़ोसी पर चाकू से हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से उक्त पड़ोसी गंभीर जख्मी हो गया, जिसे राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया है। जख्मी की पहचान कमलजीत सिंह निवासी सैफाबादी गेट के रूप में हुई है। फिलहाल इस बारे में थाना कोतवाली पुलिस को शिकायत कर दी है, जिन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है। 
loading...
जख्मी युवक की बहन ज्योति ने बताया कि उसका भाई प्लंबर का काम करता है। शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे पड़ोस में रह रही एक महिला घर में आई और कहा कि उनकी रसोई गैस खत्म हो गई है। बच्चे के लिए दूध गर्म करना है तो पड़ोसियों ने मदद करते हुए उसे रसोई घर में जाकर दूध गर्म करने को कह दिया। इसी दौरान उक्त महिला का पति नशे की हालत में पड़ोसी के घर पहुंचा। यहां महिला के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। 
महिला को बचाने के लिए कमलजीत सिंह ने आरोपित को रोका तो उसने चाकू से हमला कर दिया। यह चाकू कमलजीत के पेट में घोंप दिया, जिसके बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया। उधर थाना कोतवाली इलाके में एक अन्य मामले में पुरानी तकरार का बदला लेने के लिए कुछ लोगों ने गोनी निवासी शाही समाधां पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इस मामले में मोहित, संदीप, चीकू निवासी सनौरी अड्डा सहित आठ लोगों को नामजद किया है। घटना बीती 15 अगस्त रात 11 बजे के बाद की है।