पीट-पीटकर अधमरा किया और फिर पानी पिलाकर ले लिया जान, जानिए क्या था उसका गुनाह

बिहार में शादीशुदा महिला से प्रेम करना एक शख्‍स को काफी ज्यादा महंगा पड़ गया है. बता दें की महिला के दो बच्चे भी हैं. इस शख्‍स को लोगों ने ऐसी सजा दिया है की इंसानियत भी शर्मिंदा हो गई. भीड़ ने पहले तो उस प्रेमी की जमकर पिटाई की फिर पानी मांगने पर उसे जहर घुला पानी पिला दिया. इससे उसकी मौत भी हो गई.
loading...
बता दें की ये घटना कटिहार के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की है. मृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था. सुशीला के बुलावे पर ही पूर्णिया जिला का रहने वाला ताला मरांडी (जो अपनी बहन के घर कटिहार ही आया था) वहां पर गया था. सुशीला के घर पर ही लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा.

पेड़ से बांधकर पीटा और किया बुरा हाल
बता दें की सुशीला की बहन और जीजा ने मिलकर समाज को इकट्ठा कर लिया और ताला की पेड़ से बांधने के बाद जमकर पिटाई किया. इस दौरान जब टूट रही सांसों के बीच ताला मरांडी ने पानी मांगा तो सुशीला के जीजा ने कथित तौर पर उसको जहर मिला हुआ पानी पिला दिया, जिससे ताला मरांडी की तत्काल मौत हो गई. रौतारा थाना क्षेत्र के धर्मगंज आदिवासी टोला के इस घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने किया है कार्रवाई की मांग
मृतक के परिजनों ने पिटाई के वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की मांग भी किया हैं. मीडिया में खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस तत्पर हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पूरे केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक हरि मोहन शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद से ही सुशीला की बहन और जीजा फरार हैं.