शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी ने दिया 440 वोल्ट का झटका, जानिए ऐसा क्या किया

loading...
सरायकेला में जिस युवक ने शादी के बाद अपने सुनहरे भविष्य के सपने देखे थे, वो 10 दिन बाद ही चकनाचूर हो गए। शादी के बाद सबकुछ अच्छा चल रहा था। अचानक 10वें दिन पत्नी गायब हो गई। जब उसे पुलिस ढूंढकर लाई, तो उसके साथ कोई और भी था। यह शख्स था उसका प्रेमी। यह देखकर अब पति आगबबूला ससुरालवालों को कोस रहा है।

प्रेमी के संग ही रहना चाहती है पत्नी
आदित्यपुर के रहने वाले आशुतोष कुमार की फरवरी में उड़ीसा के राउरकेला के रहने वाली लड़की से शादी हुई थी। शादी के बाद कपल बेहद खुश था। ऐसा लगा ही नहीं कि कपल में से किसी एक के मन में कुछ और चल रहा है। दो-चार दिन बाद घर से मेहमान चले गए। इस बीच पति-पत्नी अपनी खुशहाल जिंदगी के बीच भविष्य के सपने बुनने लगे। लेकिन शादी के 10वें दिन ही उसकी पत्नी घर से गायब हो गई। मामला पुलिस तक पहुंचा।
पुलिस ने आशुतोष की पत्नी और उसके प्रेमी को राउरकेला से गिरफ्तार किया है। आशुतोष ने बताया कि उसकी पत्नी मायके जाने का कहकर राउरकेला गई थी, लेकिन वहां से प्रेमी के संग भाग गई। पीड़ित ने ससुरालवालों पर धोखे में रखने का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने प्रेमी जोड़ों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि प्रेमी कपल ने अभी कुछ नहीं बताया है। वहीं पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी के शादी से पहले प्रेम संबंध थे, लेकिन ससुरालवालों ने यह बात छुपाई।