इस महिला ने 17 साल की बेटी के साथ किया ये काम और फिर खुद के साथ भी किया वहीं काम

loading...
मराठी टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने आत्महत्या कर ली है। 40 साल की प्रदन्या पार्कर ने ये कदम उठाकर टीवी इंडस्ट्री में सबको शॉक्ड कर दिया है। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि प्रदन्या पार्कर ने सुसाइड से पहले अपनी 17 साल की बेटी श्रुति को जान से मार डाला। बाद में उन्होंने खुद भी आत्महत्या कर ली। मौत के बाद उनके घर से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसे पढ़ने के बाद उनकी मौत के कारण का खुलासा हुआ है।
पूरा मामला महाराष्ट्र के कलवा शहर का है। जहां शुक्रवार को ये घटना हुई थी। 40 साल की प्रदन्या पार्कर ने पहले 17 साल की बेटी श्रुति की गला दबाकर हत्या की और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को बरामद हुए सुसाइड नोट के मुताबिक प्रदन्या पार्कर काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं। उन्हें लंबे टाइम से मराठी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा था। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही प्रदन्या पार्कर के पति का भी बिजनेस ठीक नहीं चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।
प्रदन्या पार्कर ने जिस दौरान इस पूरी घटना को अंजाम दिया तब उनके पति जिम गए हुए थे। सुबह 9 बजे जब प्रदन्या के पति वापस घर आए तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने गेट तोड़ दिया। तब प्रदन्या का शव पंखे से लटका और बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि कहा यही जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने तनाव और आर्थिक तंगी के चलते ये कदम उठाया है। कुछ रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि प्रदन्या पार्कर को पति के अफेयर को लेकर शक था।