5वीं मंजिल पर 5 मिनट रुका और फिर लगा दिया छलांग, जानिए ऐसा क्या था कारण

loading...
गुजरात में वापी जिला के टाउन में एलआईसी के सामने महाराजा गेस्ट हाउस की 5वीं मं​जिल से कूदकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान सूरत निवासी 51 वर्षीय ज्वैलरी व्यापारी पीयूष धीरजलाल पचीगर के रूप में हुई। जब पीयूष 5वीं मं​जिल से कूदने की तैयारी कर रहा था, तो नीचे मौजूद लोग उसे देख रहे थे। वह कूदने से पहले 5 मिनट से ज्यादा रुका भी, किंतु इस बीच कोई उसे बचाने नहीं पहुंचा। 
नीचे मौजूद लोग न सिर्फ तमाशबीन बने रहे, बल्कि उसके कूदने के दौरान घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। यह वीडियो सोशल साइट्स पर पोस्ट किया जा चुका है। पीयूष धीरजलाल पचीगर सूरत के घियाशेरी महिधरपुरा का रहने वाला था। कूदने के तुरंत बाद ही उसकी मौत हो गई। 5वीं मंजिल से छलाग लगाने के कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि पुलिस थाना महाराजा गेस्ट हाउस के पास में ही है और दमकल विभाग को भी इसकी सूचना दे दी गई थी। 
मगर, कोई नहीं आया। जबकि कूदने से पहले 5 मिनट से ज्यादा समय तक पीयूष पचीगर गेस्ट हाउस के बड़े बोर्ड पर बैठा रहा। आत्महत्या किए जाने की यह घटना बुधवार करीब साढ़े 12 बजे की है। कूदने से पहले पीयूष धीरजलाल पचीगर ने पहले हाथ जोड़े और बाद में कुछ देर रेलिंग पर ही बैठा रहा था। इस दौरान करीब 5 मिनट तक भी कोई बचाने या रोकने नहीं आया। कुछ लोग तमाशबीन बने रहे और उसकी आत्महत्या के मूक गवाह भी बने रहे।