फेसबुक पर कुछ लिखकर 5 लोगों को किया टैग, मरने से पहले मां से बनवाया चावल

अम्बाला में पंजाबी बाग के एक नाबालिग ने देर रात पहले सोशल मीडिया (फेसबुक) पर अपना सुसाइड नोट लिखा और 5 लोगों को सुसाइड नोट टैग करने के बाद फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सोशल मीडिया फेसबुक पर डाले गए इस मैसेज को हिमाचल प्रदेश में रह रहे एक फेसबुक फ्रैंड ने अम्बाला रह रहे दूसरे दोस्त को बताया। आनन-फानन में उसने नाबालिग की मां को इस घटना के बारे में बताया और जब देखा तो नाबालिग फंदे से झूल रहा था, जिसके बाद मामले की सूचना महेश नगर थाना पुलिस को दी और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फं दे से उतारकर आगामी कार्रवाई शुरू करें। 
loading...
वीरवार शाम को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। नाबालिग ने सोशल मीडिया पर डाले अपने सुसाइड नोट में जिक्र किया है कि वह जहां पर साइंस का काम किया करता था, उस दुकान के ऊपर रहने वाली विवाहिता उसकी मौत की जिम्मेदार है, सुसाइड नोट में नाबालिग ने एक वीडियो और इंसाफ  के लिए देश के प्रधानमंत्री से भी गुहार लगाई है। इसके अलावा नोट में मोबाइल पर लगे 3 पासवर्ड और उसे कैसे खोलना है, के बारे में भी बताया हुआ है।

रात में 10 बजकर 23 मिनट पर किया था अपलोड 
नाबालिक ने रात को 10.23 पर सोशल मीडिया के फेसबुक पर अपना सुसाइड नोट डाला। मृतक के दोस्तों ने बताया कि नवंबर में आने वाले जन्मदिन को लेकर भी वह काफी ज्यादा उत्साहित था। वही परिजनों व अन्य ने यह भी बात रखी है कि जब मृतक ने सुसाइड करने से पहले अपने मोबाइल में लगे तीन पासवर्ड का जिक्र किया हुआ था तो जब पुलिस ने उन्हें जांच के लिए बुलाया तो मोबाइल पर से लोग कैसे हटा हुआ था फिलहाल परिजनों ने इस मामले में इंसाफ  की गुहार लगाई है। वही महेश नगर थाना पुलिस ने परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है पुलिस का कहना है कि वह इस पूरे मामले को बारीकी से जांच रही है।
 
नाबालिग के पिता एम.ई.एस में कार्यरत है उनकी रात को ड्यूटी थी। सुसाइड करने से ठीक पहले घर पर अकेले नाबालिग ने अपनी मां से चावल बनाने की जिद की और चावल खाने के बाद बकायदा अपने पिता से फ ोन पर बात की और जब मां दूसरे कमरे में सोने के लिए गई तो नाबालिग ने मां से पूछा कि उन्हें टी.वी. की आवाज सुनाई दे रही है। जब मां आवाज न सुनाई देने की बात कही तो नाबालिग अपने कमरे में चला गया, जिसके बाद कमरे में अकेले नाबालिग ने पंखे से फंदा लगा लिया।