दिन दहाड़े बैंक से उठाए 9 लाख रुपये और फिर जो हुआ, जानिए क्या था मामला

देश की राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़े बैंक में लूट का मामला सामने आया है. दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में 2 हथियार बंद बदमाशों ने दिन के करीब 4 बजे बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.
loading...
पुलिस के मुताबिक दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बदमाशों ने लूटपाट की. बाइक पर आए बदमाशों ने बैंक से करीब 9 लाख रुपये लूट लिए. हालांकि बदमाश जब लूटपाट कर बाइक पर बैठकर फरार होने लगे तो वहां मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा किया. बाद में बदमाश बाइक को छोड़कर भागने लगे तभी एक बदमाश को मौके से पकड़ लिया गया है. पकड़े गए बदमाश को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम विकास उर्फ बबलू है. पूछताछ में विकास ने बताया कि वो अपने साथी के साथ 25 सितंबर की रात अमरोहा रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़ा था. इसके बाद वो लोनी स्टेशन पर उतरे. वहां से बाइक ली और सीधा फर्श बाजार पहुंचे. फर्श बाजार पहुंचकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास से एक तमंचा और चाकू बरामद हुआ है. वहीं पुलिस मामले में फरार दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.