रोड पर हाईप्रोफाइल ड्रामा, लड़के ने कार में आग लगा दिया और फिर उसके बाद....

loading...
मथुरा में बुधवार को एक युवक और युवती ने जमकर हंगामा किया। एक हाथ में रिवाल्वर था तो दूसरे में तमंचा। कभी प्रदेश सरकार मुर्दाबाद बोलता तो कभी केंद्र सरकार की हाय-हाय करता। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों को खूब कोसा। भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। बीच-बीच में फायरिंग भी करता रहा। पुलिस वाले दौड़े तो उन्हें रिवाल्वर दिखाकर भागने को मजबूर कर दिया। मथुरा-आगरा मार्ग पर एसएसपी आफिस के सामने और सिविल लाइंस पुलिस चौकी पर दहशत का यह नजारा घंटे भर भर चला। बाद में पुलिस और अधिवक्ताओं ने मिलकर उसे कब्जे में किया।
शाम को करीब पांच बजे का वक्त था। मथुरा-आगरा मार्ग पर एसएसपी आफिस के पास, सिविल लाइंस पुलिस चौकी पर एक कार आकर रुकी। कार से एक युवक, महिला और दो बच्चे उतरे। इसी बीच युवक ने कार में आग लगा दी। माना जा रहा है कि युवक कार पर पहले से पेट्रोल डालकर लाया था। कुछ ही देर में कार आग का गोला बन गई। जलती कार को देख पुलिस चौकी से सिपाही दौड़े तो युवक ने पिस्टल निकालकर उन पर तान दी। इतना ही नहीं हवाई फायरिंग कर दी। पहले पिस्टल से गोली चलाई फिर तमंचे से। इससे दहशत फैल गई और मार्ग जाम हो गया। दहशत में जो जहां था वहीं रुक गया।
अधिवक्ताओं की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। हर कोई दूर खड़ा होकर युवक को समझाने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच युवक को अपनी बात कहने के लिए माइक भी उपलब्ध करा दी गई। युवक ने प्रदेश और केंद्र सरकार को कोसना शुरू कर दिया। कहने लगा कि सुनवाई नहीं हो रही है। बीच-बीच में गोलियां भी चलाता रहा। एक कागजों की फाइल भी हाथ में ले रखी थी जिसे भी बार-बार भीड़ को दिखा रहा था। अधिवक्ता ब्रजेश कुंतल ने युवक को बातों में उलझा लिया और आसपास के अधिवक्ता और पुलिस ने किसी तरह पकड़ा।