बीवी से बोलकर निकला था की शाम को घर आऊँगा, लेकिन शाम को वो गन्ने के खेत में मिला

थाना आदमपुर की रहरा चौकी क्षेत्र के गांव पतेई खादर निवासी सफाई कर्मचारी का शव गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर गन्ने के खेत से बरामद हुआ। मुंह व हाथ पर चोटों के निशान को आधार बनाते हुए परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। परिजनों के मुताबिक गांव निवासी 45 वर्षीय सतवीर पुत्र लल्लू बाल्मीकि मंगलवार सुबह नजदीकी गांव जेवड़ा मुस्तकम में ड्यूटी के लिए साइकिल लेकर घर से निकला था। देर शाम तक भी वह घर नहीं लौटा तो तलाश शुरू हुई। 
loading...
बुधवार सुबह सफाई कर्मचारी के पुत्र पंकज व विशाल अपने गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर मठ के नजदीक तलाश कर रहे थे कि इस दौरान गन्ने के खेत में शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। शव उनके पिता सतवीर का था। मुंह व हाथ पर चोट के निशान थे। गांव में खबर लगते ही तमाम लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर रहरा चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सफाई कर्मचारी के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

पत्नी व बच्चों में मचा कोहराम
सफाईकर्मी के परिवार में पत्नी रामवती व 3 लड़के व 4 लड़की हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। परिवार पर थोड़ी जमीन भी है। शव बरामद होते ही परिवार में कोहराम मच गया। घर पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। हर कोई परिवार के भविष्य को लेकर चिंतित नजर आया। सतवीर की गांव में किसी से दुश्मनी से इंकार किया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि वह किसी से लड़ता-झगड़ता नहीं था। कभी-कभार शराब का सेवन जरूर कर लेता था।