दोस्त की भाभी के साथ पकड़ाया इसलिए दोस्त ने उसको कर दिया गायब और अब हुआ पर्दाफाश

थाना टप्पल क्षेत्र में घर से लापता युवक की अवैध सबंधों के चलते हत्या कर शव को हत्यारापियों ने गड्ढ़े में दफन कर दिया था। पुलिस ने सुरागशी करते हुये हत्यारापियों को गिरफ्तार कर भाभी के साथ अवैध सबंधों का पर्दाफाश किया है। विगत 26 फरवरी को गोविन्द उर्फ भूरा पुत्र जहान नि. नागल खुर्द थाना टप्पल घर से लापता हो गया था। जिसके संबन्ध में परिजनों ने गुमशुदगी दर्जकरायी थी।
loading...
प्रभारी निरीक्षक टप्पल संजय कुमार जायसवाल के नेतृत्व में,उ.नि. सतेन्द्र शर्मा , उ.नि. धर्मेन्द्र कुमार , मय हमराह कर्मचारी गणद्वारा रिश्तेदारियों एवं अन्य संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी गयीं।थाना प्रभारी के अनुसार हत्यारोपी महेन्द्र पुत्र तेजपाल एवं सुनीता देवीपत्नी स्व. रामदत्त नि. नागल खुर्द को यमुना एक्सप्रेस वे पर सिमरौठीपुल से गिरफ्तार किया गया। 

महेन्द्र ने दौराने पूछताछ स्वीकार किया कि गोविन्द्र उर्फ भूरा की हत्या उसने योजनाबद्ध तरीके से भाभी सुनीता देवीपत्नी स्व. रामदत्त नि. नागल खुर्द थाना टप्पल से मिलकर की थी। महेन्द्रसुनीता देवी से अवैध संबन्धों का गोविन्द उर्फ भूरा विरोध करता था जिसकेचलते रास्ते से हटाने के लिए रमेशचन्द्र पुत्र गेंदा सिंह के समरसेबिल पर उल्टी कुल्हाडी से गोविन्द के सिर पर वार कर लहुलुहान कर दिया भागते समयपास में रखे फावडे को उठाकर गोविन्द उर्फ भूरा के पीछे भागा और वह एक खेतआगे चलकर गिर गया।
फावडे से मृतक गोविन्द उर्फ भूरा के पैरौं पर फावडे सेप्रहार किया ताकि व दोबार उठ न पाये। उसने वहीं दम तोड दिया। मृतकगोविन्द उर्फ भूरा के शव को लेकर फार्म पर आया तथा ट्रेक्टर में लगे रूटरू व माँझा की मदद से गहरा गड्डा खोदकर शव को उसमें छुपा दिया। मृतक गोविन्द उर्फ भूरा के मोबाइल की बैटरी को, खून से सनी अपनी शर्ट को फावडेतथा कुल्हाडी को अलीगढ-पलवल रोड पर बम्बे की पुलिया के नीचे घास-फूँस मेंझाँड झँकाड में छुपा दिया।