'मां तुझसे ज्यादा करती है प्यार ' ये बोलकर बड़े ने छोटे भाई के साथ किया ऐसा काम

loading...
वेस्ट दिल्ली के मोतीनगर में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की बेरहमी से गला काट इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे लगता था कि उसकी मां छोटे भाई को ज्यादा प्यार करती है। इसी बात को लेकर उसका मां के साथ झगड़ा हुआ। छोटे भाई ने समझाने की कोशिश की तो आरोपी 25 वर्षीय बड़े भाई अमित तिवारी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने 22 वर्षीय आनंद तिवारी के गले पर चाकू से वार कर दिया। इसके कारण आनंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दोनों की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है। अमित व आनंद अपनी मां शांति देवी के साथ बसई दारापुर इलाके में रहते थे। ये लोग मूल रूप से अंबेडकर नगर यूपी के रहने वाले हैं। छोटा भाई आनंद इलाके में ही स्थित एक गुटखा के कारखाने में काम करता था।
वहीं बड़ा भाई अमित पिछले कुछ समय से बेरोजगार है। साथ ही वह शराब पीने का भी आदी है। इसके कारण आए दिन वह शराब के नशे में घर में झगड़ा किया करता था। उधर घटना के बाद शांति देवा द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्हीं ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मां की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर रात में ही आरोपी के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।