इधर बाप ने बताया बेटी गायब है उधर उसके शादी का वीडियो आ गया, जानिए क्या है मामला

loading...
प्रेम प्रसंग में भाग कर शादी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला गोड्डा जिला के मेहरमा प्रखंड के कुमडिया गांव का है। नाबालिग लड़का-लड़की ने भाग कर न सिर्फ शादी की, बल्कि शादी के बाद उन्होंने सिंदूरदान का वीडियो भी वायरल किया है। वायरल वीडियो में लड़की यह कह रही है कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। 
हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, इसलिए हमने शादी की है। मेरा किसी ने अपहरण नहीं किया है। लड़की ने कहा है कि मेरे सास-ससुर को कुछ नहीं होना चाहिए। दरअसल लड़की के पिता ने अपनी बेटी के अपहरण का बलबड्डा थाने में मामला दर्ज कराया था। लेकिन वायरल वीडियो कुछ और ही बयां कर रही है।

लड़की के पिता ने कह दिया यह बात
घटना के संबंध में लड़की के पिता ने बलबड्डा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि मेरी बेटी कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवक ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर लिया। पिता के बयान पर थाना प्रभारी ने मामला दर्ज कर दोनों की खोजबीन शुरू कर दी। उसके बाद सोशल मीडिया में दोनों का वीडियो वायरल होने लगा। इसमें दोनों शादी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो में लड़की यह कबूल कर रही है कि मैंने शादी अपनी मर्जी से की है। मेरा अपहरण नहीं हुआ है।