महिला ने सलमान खान से शादी होने का किया दावा, सबूत में पेश कर दिया फ़ोटो! फिर जो हुआ..!

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में एक अनोखा मामला आया है. यहां मृत बेटे की नौकरी बहू को न मिल जाए, इसलिए ससुरालवालों ने बहू की शादी की फर्जी फोटो कोर्ट में सबूत के रूप में पेश कर दी. तस्वीर में महिला की शादी फिल्म स्टार सलमान खान से होना दिखाया गया है. फोटो पेश कर ससुराल पक्ष ने दावा किया है कि उनकी बहू पहले से शादीशुदा है. 
loading...
इस वजह से उसे मृत बेटे की नौकरी और मिलने वाली सुविधाएं नहीं दी जानी चाहिए. कुटुंब न्यायालय और हाईकोर्ट में भी ये तस्वीर पेश की गई है. कुटुंब न्यायालय ने बहू के पक्ष में फैसला सुनाया. सुसराल वालों ने इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी.

जानिए क्या है ये पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला कोरिया जिले के बैकुण्ठपुर में रहने वाले बसंतलाल से जुड़ा हुआ है. बसंतलाल की शादी रानी नाम की महिला से हुई थी. रानी के वकील अशोक शुक्ला के मुताबिक, एसईसीएल कोलरी में काम करने वाले बसंतलाल ने वर्ष 2013 में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इसके बाद बसंतलाल के परिजनों ने रानी को अपनी बहू न मानते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया था. बताया जा रहा है कि रानी के ससुरालवाले नहीं चाहते थे कि उसे बसंतलाल की अनुकंपा नियुक्ति और मृत्यु के उपरांत मिलने वाला लाभ मिले. इसे लेकर यह मामला बैकुण्ठपुर के कुटुंब न्यायालय पहुंचा.

ससुराल वालों ने पेश किया फर्जी फोटो
बैकुण्ठपुर के कुटुंब न्यायालय में रानी के ससुरालवालों ने उसे अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया. साथ ही उसकी शादी फिल्म एक्टर सलमान खान से होने की बात भी कही. इसके लिए उन्होंने बतौर सबूत रानी और सलमान खान की एक फोटो भी कोर्ट में पेश कर दी. न्यायालय ने मामले में ससुराल पक्ष को फटकार लगाते हुए रानी के पक्ष फैसला सुनाया है. कुटुंब न्यायालय के आदेश के खिलाफ अब ससुरालवालों ने हाईकोर्ट में अपील की है. इस मामले की प्रारंभिक सुनवाई में हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम भादुड़ी के सिंगल बेंच ने रानी को नोटिस जारी किया है. इस मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी.