एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए इस व्यक्ति ने कर दिया कुछ ऐसा काम

राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस ने नकुल सांगवान नाम के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र ने एक महीने पहले नकुल सांगवान को एक कैफ़े के बाहर थप्पड़ मार दिया था. थप्पड़ का बदला लेने के लिए नकुल सांगवान ने प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतार दिया.
loading...
दरअसल, मंगलवार शाम करीब 4 बजे दिल्ली के द्वारका इलाके में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इलाके में हुई इस सनसनीखेज वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. नरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े हुई क़त्ल की इस वारदात के बाद पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए. मामला दर्ज कर पुलिस ने तफ्तीश करना शुरू किया. इलाके की तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. पुलिस को क़त्ल के समय की भी फुटेज मिली, लेकिन उसमें आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही थी क्योंकि दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहना था.
पुलिस ने जब मरने वाले प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र के बारे में जानकारी जुटाई तो पुलिस को पता चला कि करीब एक महीने पहले नरेंद्र का किसी बात पर नकुल सांगवान नाम के एक बदमाश से झगड़ा हो गया था. उस झगड़े में नरेंद्र ने बदमाश नकुल को थप्पड़ मार दिया था. इस जानकारी के बाद पुलिस की शक की सुई सीधा नकुल सांगवान नाम के बदमाश पर गई क्योंकि नकुल पर पहले भी कई मामले दर्ज थे. पुलिस को जानकारी मिली की नकुल सांगवान द्वारका से कही निकलने वाला है. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर नकुल को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में नकुल ने बताया कि नरेंद्र की हत्या उसने सिर्फ थप्पड़ का बदला लेने के लिए की है. नकुल ने ये भी बताया कि हत्या की इस वारदात में उसके साथ उसका एक और साथी नंदू भी शामिल था. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों ने नरेंद्र की हत्या से पहले पूरी प्लानिंग की, कई बार रैकी की, ये जानने की कोशिश की कि आखिरकार प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र किस समय अकेला होता है. मंगलवार को जब उन्हें नरेंद्र कार में अकेला नज़र आया तो दोनों ने नरेंद्र को गोलियों से भून दिया. फिलहाल पुलिस ने शार्पशूटर नकुल सांगवान को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसके साथी नंदू की तलाश अभी भी जारी है. पुलिस की माने तो दोनों शातिर बदमाश हैं और दोनों पर कई मुकदमे दर्ज हैं.