वाट्सएप स्टेटस पर 'माई लाइफ इज ओवर' लिखकर चली गई लड़की, और फिर पता चला...

लखनऊ के पीजीआई इलाके में सोनम ने अपने वाट्स अप स्टेटस पर माई लाइफ इज ओवर लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाल अशोक कुमार सरोज के अनुसार, सोनम का पति अरविंद कुमार टैक्सी चालक है और वह देहरादून में रहता है। जबकि उसका आठ वर्षीय बेटा अक्षत भी पति के साथ रहता है।
loading...
सोनम उतरेठिया स्थित एक फैमिली बाजार में काम करती थी जिससे कुछ दूरी पर शीतल खेड़ा में किराए पर कमरा लेकर रहती थी। सोनम का पति से विवाद चल रहा था। कोतवाल अशोक कुमार सरोज ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे मकान मालिक नीरज कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि शनिवार की शाम से कई बार प्रयास किया गया पर किराए पर रहने वाली सोनम ने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा अंदर से बंद है।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे को तोड़ा तो सोनम का शव कमरे के अंदर पंखे के सहारे दुपट्टे से लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। हालांकि, उसके वाट्स एप स्टेटस पर माई लाइफ इज ओवर का टेक्स्ट जरूर मिला। सोनम का मोबाइल पुलिस के कब्जे में है पर पैटर्न लॉक होने की वजह से इसे खोला नहीं जा सका।