पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी, पति रहता था परेशान, एकदिन समय निकालकर गया और फिर जो हुआ...

जबेरा जिले में एक के बाद एक रिश्तों पर कुल्हाड़ी चल रही है। रविवार को बेटे द्वारा पिता की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह पति ने प्रेमी के साथ रहने वाली पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। सोमवार सुबह तेजगढ़ थाना के माडऩखेड़ा गांव में हुई हत्या के बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। तेजगढ़ थाना के माडऩखेड़ा गांव निवासी महिला मधु झारिया अपने प्रेमी के घर पर कमरे के बाहर बर्तन साफ कर रही थी। 
loading...
इसी बीच उसके पति श्रीपाल झारिया हाथों में कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा, जिसने महिला के सिर पर वार कर दिए। और मौके से फरार हो गया। महिला को जबेरा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी केके तिवारी ने बताया कि मधु उर्फ दुर्गा झारिया नामक महिला जबलपुर जिले के भेड़ाघाट निवासी थी। जिसका विवाह चार साल पूर्व माडऩखेड़ा गांव निवासी श्रीपाल झारिया से हुुआ था। करीब साढ़े चार साल पहले दोनों की शादी हुई थी उसके बाद साथ में रहने लगे थे। शादी के करीब चार साल बाद महिला का पति से विवाद होने लगा था। 
जिसमें सामान्य विवाद के बाद महिला मायके चली गई। उसे लेने पति कई बार गया। लेकिन वह नहीं आई। बाद में मधु भेड़ाघाट से आकर माडऩखेड़ा में ही अपने पति श्रीपाल पड़ोस में ही रहने वाले प्रेमी युवक सुरेंद्र झारिया के साथ पिछले करीब ४-५ माह से रहने लगी थी। जिसकी जानकारी लगने पर श्रीपाल अपना होश खो बैठा। लोग उसे ताने देने लगे कि थे कि तुम्हारी ही पत्नी पड़ोस में आशिक सुरेंद्र झारिया के साथ रहने लगी है। जिससे उसका गुस्सा और बढ़ता गया। इसी बीच श्रीपाल महिला से बदला लेने की तलाश में लगा रहा। जिसने सोमवार सुबह जब मधु प्रेमी के घर के बाहर बर्तन साफ कर रही थी। उसका प्रेमी सुरेंद्र झारिया कमरे में था। 
इसी बीच मौका पाकर श्रीपाल हाथों में कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और बर्तन साफ कर रही मधु के सिर पर एक के बाद एक हमले कर दिए। जिससे महिला के सिर से खून के फव्वारे फूटने लगे। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर सुरेंद्र झारिया बाहर दौड़ा तो हाथों में कुल्हाड़ी लिए श्रीपाल मौके से दौड़ लगाकर भाग निकला। सुरेंद्र ने कुछ देर पीछा भी किया। लेकिन वह हाथ नहीं आया। फिर महिला को तुरंत ही जबेरा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मृतका के साथ रहने वाले सुरेंद्र झारिया के बयानों के आधार पर श्रीपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मृतका शादी के बाद से नि:संतान थी।