रोड पर गलत साइड पर चल रही बस के सामने महिला ने रोक दिया स्कूटी, और फिर जो हुआ

केरल की एक महिला कुछ ही घंटों में लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। दरअसल उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक बस सड़क के गलत साइड पर चल रही थी। एक महिला जो अपनी स्कूटी पर सवार थी ने ये देखकर गलत साइड में चल रही बस को साइड न देने का फैसला किया। सड़क के गलत साइड में चल रही राज्य परिवहन की बस के सामने महिला खड़ी रही। 
loading...
महिला ने बहादुरी से इस बस के आगे अपनी स्कूटी खडी रखी। केरल राज्य सड़क परिवहन निगम ये बस कासरगोड से कोट्टायम की ओर जा रही थी, शुरू में रुकती है, और फिर धीरे-धीरे सड़क के बाईं ओर लौटती है। कुल मिलाकर, महिला अभी भी बनी हुई है। बस वाले को मजबूरन सही साइड में बस को ले जाना पड़ा। इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 
महिला की खूब सराहना की जा रही है। वीडियो ने लोकप्रिय मलयालम अभिनेता यूनी मुकुंदन की नज़र को पकड़ा, जिन्होंने अपने फेसबुक पेज पर क्लिप को साझा किया और महिला को खुब सराहा। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो को देखकर खुब मजे लिए और महिला के जज्बे और उसके दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की।