जब अमेठी के इस पान की दुकान पर पहुंची सांसद स्मृति ईरानी, और फिर उन्होंने खरीदा…

केंद्रीय बाल विकास एवं कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची। स्मृति ईरानी यहां दो दिन के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आई हैं और इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरुआत भी करने वाली हैं। स्मृति ईरानी दो दिन के अपने इस दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद कुछ अधिकारियों से मुलाकात करेंगी। मगर इसी बीच जब अमेठी के इस पान की दुकान पर पहुंची सांसद स्मृति ईरानी, तो उन्होंने यहां जानते हैं क्या खरीदा ?

जब अमेठी के इस पान की दुकान पर पहुंची सांसद स्मृति ईरानी
loading...
अमेठी से सांसद हुईं स्मृति ईरानी लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सीधे रायबरेली और अमेठी पहुंची। अमेठी के सगरा तालाब के पास पहुंची और वहां 30 मिनट तक सहरा तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर उन्होंने मुख्य सचीव अवनीश अवस्थी और पर्यटन विभाग के अधिकारियों से बातचीत की थी। उन्होंने उत्तर रेलवे के डीआरएम के साथ अमेठी पहुंचकर यहां का निरीक्षण भी किया। इसके बाद वे यहां की गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर डीआरएम और पर्टन विभा के अधिकारियों के साथ निरीक्षण भी किया। 
स्मृति ईरानी जैसे ही अमेठी पहुंची तो वहां पर उन्होंने एक पान की दुकान देखी और गाड़ी रोकने को कहा और यहां पर जाकर पहले तो दुकानदार से बात की फिर नमकीन के कुछ पैकेट्स खरीदे। इसके बाद 12 सितंबर की 12 बजे स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट के यहां पहुंची और यहा पर अमेठी में विकास के लिए सलोन-अमेठी-सुल्तानपुर रेलवे लाइन को लेकर विभागीय मीटिंग्स भी की। इसके बाद वे दस मिनट रुककर फिर वहां से ताला के लिए रवाना होंगी और फिर यहां पर मुकुटनाथ मंदिर के पास दीदी और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंची।
स्मृति ईरानी 4.30 पर जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के गांव मिश्रौली पहुंची जहां पर वो साधन सहकारी समिति पर आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुईं। पांच बजकर चालीस मिनट पर वे भाजपा जिलाध्यक्ष के घर गईं और यहां 50 मिनट तक रहकर शोक व्यक्ति किया और पिर साढ़े 6 बजे वे गौरीगंज में स्थित अपने आवास में पहुंचेगी जहां वे आराम करेंगी और फिर कल वे जवाहर नवोदय विद्यालय में आशा सम्मेलन और परिषदीय स्कूलों के किचन गार्डेन में पहुंचेंगी। इस तरह से स्मृति ईरानी के मैनेजर ने मीडिया को उनके सारे शेड्यूल के बारे में बताया।