शादी के एक साल बाद ही महिला मिली कुछ इस तरह, इतनी बड़ी नहीं थी वजह

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में गुरुवार को एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थियों में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है ये पूरा मामला
loading...
घटना बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली फेस 2 की है। यहां रहने वाले श्याम नारायण प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी सुमन बेटे नीरज, आदित्य और बेटी काजल के साथ रहते हैं। बड़े बेटे नीरज की शादी साल 2018 में कानपुर की आरती से हुई थी। जानकारी के मुताबिक, आरती की बीते बुधवार शाम सास से खाना बनाने को लेकर मामूली बहस हुई थी। गुरुवार को आरती के ससुर, देवर और पति फैक्ट्री में काम करने गए थे। सास और नंद दवा लेने के लिए अस्पताल गई थीं। इसी बीच घर पर अकेली आरती ने पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मृतका के भाई ने दिया है ये बड़ा बयान

सास और नंद जब वापस लौटीं तो दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसी की छत से घर में दाखिल हुईं तो बहू का शव फंदे से लटक रहा था। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने बहू का शव फंदे से नीचे उतारा। पुलिस और आरती के घरवालों को सूचना दी गई। वहीं, मृतका के भाई का कहना है कि बहन ऐसा नहीं कर सकती। शादी के एक साल हो गए, लेकिन कभी कोई ऐसी बात नहीं हुई, जिससे लगा हो कि वो दुखी है। 

जानिए पुलिस का क्या है कहना
बर्रा थाना इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक, महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। पुलिस टीम और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी अधार पर कार्यवाई की जाएगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।