बैंक में पैसा निकालने गया था डीलर, लेकिन घर पहुंची उसकी बॉडी, जानिए ऐसा क्या हुआ

बैंक में पैसा निकालने गया था डीलर, घर आई लाश 
महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक के सिन्दुरिया शाखा में बुधवार को एक डीलर की मौत हो गई। वह पैसा निकालने बैंक में कतार लगाकर खड़ा था। भीड़ अधिक थी। अचानक चक्कर खाकर वह गिर गया। थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। इस घटना से बैंक में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंचे परिजन बैंक से डीलर का शव लेकर घर चले गए। 
loading...
पिपरा कल्याण गांव निवासी बहादुर पुत्र श्याम बिहारी  पंपिंगसेट इंजन का डीलर था। वह बुधवार को एसबीआई सिन्दुरिया शाखा में चेक के माध्यम से पैसा निकालने आया था। बैंक में भीड़ अधिक थी। अपराह्न दो बजे के करीब उसे चक्कर आ गया। फर्श पर गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। डीलर की मौत पर उपभोक्ताओं ने बैंक की लापरवाही करार देते हुए गुस्से का इजहार किया, लेकिन लोगों के समझाने-बुझाने के बाद आक्रोश शांत हो गया। 
बैंक के शाखा प्रबंधक ज्योतदीप का कहना है कि चैंबर में भीड़ अधिक थी। बहादुर कुछ देर तक चेक लेकर चैम्बर में खड़े रहे। अचानक उनको चक्कर आ गया। वह गिर पड़े। आनन फानन में इलाज के लिए एक स्थानीय डाक्टर को बुलाया गया, लेकिन तब तक बहादुर की मौत हो चुकी थी। उनके परिजनों को सूचना दी गई और वे शव को अपने घर ले गए।