शादी में अपनी दुल्हन को भूल दूल्हा मोबाइल में करने लगा ये काम, फिर जो हुआ….

पबजी गेम का खुमार लोगों पर खूब छाया है। पबजी गेम को लेकर लोगों की दीवानगी किस हद तक जा सकती है, इसके बारे में कहना आसान नहीं होगा। जी हां, पबजी गेम को खेलने वालों को आसपास होने वाली घटनाओं के बारे में बिल्कुल भनक भी नहीं लगती है, क्योंकि वे इसमें पूरी तरह से डूबे रहते हैं। इतना ही नहीं, इस गेम की वजह से कई लोगों की जान भी चली गई हैं, लेकिन फिर भी लोगों की दीवानगी कम नहीं हो रही है। इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। इस वीडियो में पबजी गेम की दीवानगी अलग ही लेवल पर है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?
loading...
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन दिख रहे हैं, जोकि स्टेज पर बैठे हुए हैं। स्टेज पर बैठे दूल्हे और दुल्हन को लोग गिफ्ट दे रहे हैं, लेकिन इसी बीच दूल्हा अपने मोबाइल फोन में बिजी दिख रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो भले ही 13 सेकेंड का हो, लेकिन तस्वीर पूरी तरह से साफ कर रहा है। दरअसल, दूल्हा अपनी नयी नवेली दुल्हन के साथ बैठा हुआ है, लेकिन उसका ध्यान अपनी खूबसूरत दुल्हनियां पर नहीं, बल्कि फोन पर है।

पबजी गेम खेलने में मस्त हुआ दूल्हा
वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि स्टेज पर बैठा दूल्हा मोबाइल में व्यस्त है। मोबाइल में वह इतना ज्यादा व्यस्त है कि उसके पास बैठी दुल्हन पर उसकी नजरे ही नहीं गई और तो और जो लोग उसे गिफ्ट दे रहे हैं, उससे भी वह नजरे नहीं मिला रहा है, क्योंकि फोन पर वह पबजी (PUBG) गेम खेल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे को कोई गिफ्ट दे रहा है, लेकिन वह गेम खेलने में इतना मस्त है कि उसने उसका हाथ झटक दिया।

दूल्हे के मोबाइल में झांकती दिखीं दुल्हन
जब बार बार दूल्हा अपनी दुल्हन को इग्नोर कर मोबाइल में ही लगा हुआ था, तब दुल्हन भी यही जानने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है कि आखिर उसका दूल्हा कर क्या रहा है। इतना ही नहीं, 13 सेकेंड के इस वीडियो में एक बार भी दूल्हा अपनी दुल्हन की तरफ नहीं देखता है, जिससे वह काफी ज्यादा नाराज लग रही है। इसके साथ ही दूल्हे को गिफ्ट देने आने वाले लोग भी यह सब देखकर हैरान हो गए हैं, क्योंकि कोई अपनी शादी में इस तरह की हरकते कैसे कर सकता है।

TikTok पर बनाया गया है यह वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो TikTok पर बनाया गया है। TikTok को पिछले दिनों मद्रास हाईकोर्ट ने बंद करा दिया था, लेकिन बाद में इस बैन को हटा दिया गया। TikTok पर से बैन हटने के बाद जहां एक तरफ यूजर्स में खुशी की लहर आ गई, तो वहीं दूसरी तरफ शिकायतकर्ता की टीम इसको बैन कराने के लिए नई नई कोशिशे करते हुए नजर आ रहे हैं।