दोनों रोज आरा से पटना लोगों के साथ ये काम करने आती थीं और फिर आरा चली जाती थीं, लेकिन...

मान लीजिये की आप पटना में हैं और कोई महिला आस-पास घूम रही है तो सावधान हो जाइए। वह शातिर चोर हो सकती है, जो पलक झपकते ही आपके गले से चेन या अन्य आभूषण उड़ा लेगी। पटना में तेजी से बढ़ रही घटना के बीच पीरबहोर पुलिस ने महिलाओं के एक ऐसे ही गैंग का खुलासा किया है।  मंगलवार को पकड़ी गई दोनों महिलाएं आरा की रहने वाली सुनीता और सोनी हैं। दोनों ने पुलिस को बताया कि वह प्रतिदिन आरा से आती थीं और पटना में चोरी करती थीं। 
loading...
भीड़-भाड़ वाले इलाके में वह पहुंच जाती थीं और वहां वह महिलाओं के गले से चेन व कान से जेवरात उड़ा लेती थीं। पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाएं पटना मेडिकल कॉलेज से लेकर मखनिया कुआं तक महिलाओं की तलाश में जाती थीं। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाती थीं। उड़ा रही थीं चेन और आभूषण, दौड़ाकर भीड़ ने पकड़ा। पुलिस का कहना है कि मंगलवार को महिलाएं पटना के मखनियां कुआं में घटना करने आरा से आई थीं। 
वह वहां महिलाओं के गले से चेन व अन्य आभूषण उड़ा रहीं थी। घटना के दौरान ही भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया। जब उनके सामानों की तलाशी ली गई तो चोरी किए गए जेवर के साथ कई और सामान मिले हैं, जो चोरी के ही बताए जा रहे हैं। पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि दोनों महिलाओं को पटना मेडिकल कॉलेज से चोरी करते पकड़ा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मखनियां कुआं से दोनों पकड़ी गई हैं।