बहन से मिलने गए भाई को ससुराल वालों ने समझा कुछ और, फिर जो हुआ

अबोहर जिले के गांव दौलतपुरा में बहन के ससुराल में दोस्तों के साथ आए भाई के साथ बहन के ससुरालियों ने मारपीट की। इस झगड़े में उसके दोस्त के सिर पर लाठी के वार से चोट लगने से मौत हो गई। मंगलवार रात भाई पारिवारिक झगड़े में बहन के बचाव में दो दोस्तों के साथ आया था। इस झगड़े में घायल हुई सुखदीप कौर पत्नी आलनदीप को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
loading...
पीड़ित महिला ने पुलिस को बयान दिए कि उसकी शादी आठ साल पहले आलनदीप से हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं। पिछले कुछ समय से उसका पति और ससुराल वाले उसे मायके के घर से दहेज लाने के लिए परेशान कर रहे थे। उसके साथ कई बार मारपीट भी की गई। इस बारे में जब पीड़ित महिला ने मायके वालों को बताया तो। गांव रानीवाला से उसका भाई सरबप्रीत अपने दोस्त 26 वर्षीय बिट्टा पुत्र पम्मा सिंह निवासी भंगाला व एक अन्य दोस्त के साथ मंगलवार रात को आया। 
पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह उनके लिए चाय बनाकर लाई तो उसके पति ने झगड़ा शुरू कर दिया। उनमें हाथापाई हो गई। इसी दौरान उसका जेठ व अन्य ससुरालवाले भी वहां आ गए और मारपीट शुरू कर दी। बिट्टा के सिर पर लाठी का प्रहार करने से वह घायल हो गया। इसके बाद उसे एंबुलेंस के जरिये रात करीब एक बजे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना खुइयां सरवर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

हत्या के आरोप में चार लोगों पर केस, सभी आरोपित फरार
खुइयां सरवर पुलिस ने मृतक बिट्टा के पिता पम्मा सिंह के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थाना परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर सुखदीप कौर के पति आलनदीप सिंह, लखविदर सिंह व बब्बी पुत्र दर्शन सिंह व अकाशदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपित फरार हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।