इंस्पेक्टर साहब की एक गलती पर लोगों ने कर दिया जमकर पिटाई, जानिए उन्होंने ऐसा क्या किया था

loading...
अमृतसर के चौगावा गांव में जिला तरनतारन की पुलिस ने गांव के पूर्व सरपंच जतिन्दर सिंह के घर रेड की। सरपंच के घर पहले से मौजूद लोगों ने सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह की जमकर मारपीट की और बाकी पुलिस पार्टी को भी बंधक बना लिया। जानकारी देते पूर्व सरपंच ने बताया कि वह शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी के साथ सम्बन्धित हैं जबकि मौजूदा सरपंच निरवैल सिंह कांग्रेस पार्टी का है और सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह का रिश्तेदार है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा सरपंच निरवैल सिंह के इशारे पर सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह उनको तंग करता है और हेरोइन के झूठे केस में फंसाना चाहता है। इसको लेकर सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने पूर्व सरपंच और अमनदीप सिंह के पास से 2 लाख की मांग की थी और कहा कि यदि वह पैसे देते हैं तो इस केस में बरी हो जाएंगे। 
यदि पैसे नहीं दिए तो वह उनको जेल भेज देगा। इसी के चलते वह मौजूदा सरपंच के कहने पर आज पुलिस पार्टी समेत सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह उनके घर पहुंचा परन्तु वहां लोगों की पुलिस के साथ हाथापाई हो गई और सब-इंस्पेक्टर बलदेव सिंह के वर्दी फाड़ दी और उसकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली।
गांववासियों का कहना है कि बलदेव सिंह खुद भी नशा करता है और आज भी नशे की हालत में वह यहां आया था। इस सम्बन्धित गांववासियों ने अमृतसर पुलिस को सूचित किया, जिस के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की बात सुनी जाएगी और उसके बाद ही आगे वाली कार्यवाही की जाएगी।