गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम और फिर उसके पिता को किया कॉल, पूछा-"अब क्या करें"

loading...
एक बॉयफ्रेंड ने चाकू मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर उसके पिता को वीडियो कॉल करके पूछा- 'अब क्या करें'. लड़की के पिता ने वीडियो कॉल के दौरान ही खून से सनी बेटी को देख लिया था. ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है. 30 साल के डेंजिलो क्लार्क पर आरोप लगा है कि उसने 20 साल की किआरा की हत्या कर दी. 
क्लार्क ने किआरा के पिता शेल्डन को कॉल करके पहले यह बताने की कोशिश की कि उनकी बेटी ने अपने हाथ में चाकू ले रखा है. लेकिन बेटी ने ही इस दौरान बता दिया कि उसके पास नहीं, बल्कि क्लार्क के पास ही चाकू है. चाकू मारने की वजह से 11 सितंबर को एक बच्चे की मां किआरा की मौत हो गई. कॉल के ठीक बाद उसके पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंची, देर हो चुकी थी.
घटनास्थल से भाग चुके क्लार्क ने फेसबुक पर लिखा कि वह खुद की जिंदगी खत्म करना चाहता है, लेकिन यह बता देना चाहता है कि वह मेरी हत्या करना चाहती थी, इसी दौरान हादसा हुआ. इसके बाद में कपल की बेटी एक रिश्तेदार के पास सुरक्षित मिली. वहीं, क्लार्क को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कथित तौर ने क्लार्क ने अपनी कार में आग लगा दी थी और वह घायल भी हो गया था.