अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड ने मचाया उत्पात, जाल डालकर किया गया उसको काबू में, जानें ऐसा क्या हुआ

फिल्म अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड रह चुके युवक ने जमकर उत्पात मचाया। गाड़ियों में तोड़फोड़ और राहगीरों से मारपीट की। जाल डालकर काफी मशक्कत के बाद पुलिस उसे काबू कर सकी। इसके बाद रस्सी से बांधकर अस्पताल ले गई। पूरे प्रकरण के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। गुरुवार को पीतलनगरी मुरादाबाद में जमकर हंगामा किया। 
loading...
उसने कोतवाली मुगलपुरा में जमकर उत्पात मचाया। आधा दर्जन पुलिसकर्मी जब उसे नियंत्रण में नहीं ले सके तो जाल डाला गया। एक जाल उसने फाड़ दिया, लेकिन दूसरा जाल डालकर 11-12 लोगों ने उसको पकड़ा। इसके बाद उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना मुगलपुरा क्षेत्र के मुहल्ला पीरगैब निवासी अनस कुरैशी गुरुवार सुबह घर से निकला और रास्ते में जो सामने आया, उसे पीटना शुरू कर दिया। 
पहले उसने शिक्षिका को पीटा फिर स्कूली बच्चे को पकड़कर उसके गले से परिचय पत्र निकलकर अपने गले में डाल लिया। इसके बाद वृद्ध को रोककर पीटने लगा तो हंगामा हो गया। अफरातफरी के बीच लोग दुकानें बंद करके भागने लगे। इसी दौरान कार और सिपाही की बाइक में तोड़फोड़ की। डायल 100 की टीम ने मौके पर पहुंचकर अनस का उग्र रूप देखा तो थाने से पुलिस फोर्स बुलाया, लेकिन पुलिसकर्मी उसे काबू नहीं कर पाए।
उप निरीक्षक राशिद खान ने बताया कि बाद में उसे जाल डालकर काबू में किया गया। इसके बाद हाथ-पैर रस्सी से बांधकर जिला अस्पताल लाया गया। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि परिवारीजनों ने बताया कि अनस फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके भाई सुहेल खान का बॉडीगार्ड रह चुका है। वर्तमान में एक नेता का बॉडीगार्ड है। तीन दिन पहले ही अनस अपने घर आया था। जिला अस्पताल में उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बरेली के अस्पताल भेज दिया। 
अनस के खिलाफ दर्ज है पॉक्सो एक्ट का मुकदमा
चौकी इंचार्ज पीरगैब बालेंद्र यादव ने बताया कि डेढ़ साल पहले अनस के खिलाफ उसके रिश्ते की बहन ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा लिखाया था। उसको जेल जाना पड़ा था। शुक्रवार को मुकदमे की सुनवाई होनी है, इसलिए वह मानसिक रूप से परेशान था।