पति को पसंद नहीं था पत्नी का काला रंग, छुटकारा पाने के लिए बना दिया ऐसा प्लान

loading...
बागपत जिले के शादीशुदा जीवन में एक महिला का काला होना उसके पति को इतना खड़का कि उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। दरअसल पति पत्नी के काला रंग होने के चलते दुखी रहता था। इसी के चलते उसने पत्नी की हत्या कर गंगनहर में बहा दिया। उसके कई दिनों तक लापता रहने पर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच तो सभी दंग रह गये। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कुछ समय पहले ही हुई थी दोनों की शादी
जानकारी के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी जिलेदिन की पुत्री आरिफा की शादी मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के कसेरवा गांव निवासी आबिद पुत्र इब्राहिम के साथ हुई थी। लेकिन आरिफा के काली होने पर वह उसे पसंद नहीं करता था। उसके परिजन भी आरिफा से ईष्र्या रखते थे। गत 16 सितंबर को आरिफा मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह उसी दिन से लापता हो गई। बेटी का कुछ पता नहीं लगने पर पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। साथ ही अपने दामाद पर बेटी की हत्या करने का भी संदेह जताया था।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा तो हैरान रह गया परिवार
पुलिस ने जांच के बाद आबिद को उसके घर से गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने पत्नी की 16 सितंबर की शाम हत्या कर शव मुरादनगर गंगनहर में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी अपने घर चला गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बागपत न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजा गया। उधर शव की तलाश के लिए गोताखोर लगाए गए हैं।