आश‍िक बन गया हैवान, 5 द‍िन में किया 3 लोगों के साथ ये काम, गर्लफ्रेंड के साथ भी वहीं किया

एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का दूसरी जगह रिश्ता तय हो जाने से नाराज होकर प्रेमिका को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ज‍िसकी इलाज के दौरान हॉस्प‍िटल में मौत हो गई. इसी सनकी लड़के ने 5 दिन पहले अपने ही मोहल्ले के दो लड़कों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. 
loading...
यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर की है. गोली मारकर भागने के बाद प्रेमी के गन्ने के खेतों में छि‍पे होने की सूचना पर पुलिस ने जंगल में कांबिंग की. रात होने की वजह से हत्या के आरोपी कोई पता नहीं लग पाया और वह वहां से भागने में सफल रहा. दरअसल, बढ़ापुर के मोहल्ला नवमी के रहने वाले जॉनी का स्योहारा क्षेत्र की एक लड़की नि‍त‍िका से प्रेम प्रसंग था. 
जॉनी ने आद‍ित्य राजपूत के नाम से फेसबुक आईडी बनाई हुई है. न‍ित‍िका, दुबई की एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थी. परिजनों द्वारा लड़की का रिश्ता कहीं और कर दिए जाने से नाराज होकर इस सनकी प्रेमी जॉनी ने उसके घर पहुंच कर लड़की के ऊपर गोली चला दी और वहां से फरार हो गया. न‍िति‍का की द‍िसंबर में शादी होनी थी ज‍िसके ल‍िए वह अपने घर ब‍िजनौर आई थी.
गोली लगने के बाद गंभीर हालत में लड़की को मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर थी. बाद में इलाज के दौरान लड़की की हॉस्प‍िटल में मौत हो गई. उधर गोली मार कर भाग रहे जॉनी का गांव वालों ने जब पीछा किया तो वह पास ही के गन्ने के खेतों में जाकर छुप गया. यहां गांव वालों ने उसे घेर लिया था. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच तो गई लेक‍िन उसे पकड़ नहीं पाई.
पुलिस को इस सिरफिरे आशिक की पहले से ही तलाश थी क्योंकि 5 दिन पहले इसने अपने ही मोहल्ले के दो भाई राहुल और कृष्णा की गांव में गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी. तब से ही फरार चल रहा है. उन दोनों से जॉनी की न‍िजी रंज‍िश थी. एक साल पहले ही उनमें जबरदस्त झगड़ा हुआ था लेक‍िन बाद में सुलह हो गई. फ‍िर एक द‍िन मौका देखकर जॉनी ने दोनों भाईयों को गोली से उड़ा द‍िया.