नाले में दिखा पैर, पुलिस पहुंची तो उस पैर की सच्चाई जानकर हो गई हैरान

शिवपुरी शहर के करबला पुल के नीचे सोमवार की सुबह लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही फिजिकल व देहात थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। चूंकि करबला के नीचे एक कटा हुआ पैर नजर आ रहा था, जिसके चलते यह कयास लगाए जाने लगे कि शायद कटी-पिटी लाश फेंकी गई है। इस खबर से शहर में सनसनी फैल गई। 
loading...
शुरूआत में तो पुलिस ही सीमा विवाद में उलझते हुए कार्रवाई करने से बचती रही, लेकिन बाद में एसडीओपी मौके पर पहुंचे तो दोनों थानों की पुलिस कार्रवाई में जुटी, लेकिन बाद में पैर के पास पड़े एक बैग को देखकर ऐसा लगा कि किसी अस्पताल में युवक का पैर खराब होने पर उसका पैर काटकर यहां फेंक दिया गया, तब पुलिस ने राहत की सांस ली। फिर फिजिकल पुलिस ने वह कटा हुआ पैर जब्त कर मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम पर सोमवार सुबह 9 बजे सूचना आई कि करबला पुल के नीचे एक लाश पड़ी हुई है। सूचना पर मौके पर फिजिकल थाना पुलिस के दो जवान पहुंचे। बाद में देहात थाना पुलिस भी घटनास्थल पर आ गई और जब मौके पर देखा तो एक युवक का कटा हुआ पैर पड़ा हुआ था। 
दोनों थानों की पुलिस ने पड़ताल की तो ऐसा पता चला कि किसी अस्पताल में पैर खराब होने पर उसे काटकर यहां फेंक दिया गया है। चूंकि मामले की विवेचना करने की बात आई तो दोनों थानों की पुलिस एक-दूसरे पर डालने का प्रयास करने लगी और फिर मौके पर एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने भी मौके का मुआयना किया और फिर फिजिकल थाना प्रभारी दीप्ती तोमर ने कटे हुए पैर को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।