महिला ने प्रेमी की पत्नी और बेटी को तालाब में फेंक दिया, जानिए फिर क्या हुआ

अमृतसर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक विवाहित महिला पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी की पत्नी और उसकी 7 वर्षीय बच्ची की धारदार हथियार से हत्या कर दी और दोनों शव एक तालाब में डाल दिए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात को अमृतसर के मोखमपुरा पुलिस स्टेशन के तहत प्रीत नगर में हुई. आरोपी महिला की पहचान कमलेश रानी के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलेश के अपने घर में किराए पर रहने वाले देव आनंद रॉय से अवैध संबंध थे. देव एक केंद्रीय अर्धसैनिक बल में कार्यरत है और फिलहाल उसकी पोस्टिंग पटियाला में है.
 
loading...
पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर कमलेश का अक्सर देव की पत्नी सुमन से झगड़ा होता रहता था. मंगलवार रात को कमलेश किराएदार के घर में घुसी और सुमन की धारदार हथियार से हत्या कर दी. सुमन की बेटी जो पास ही सो रही थी, ये सब देखकर चिल्लाई तो कमलेश ने उसकी भी हत्या कर दी. आरोपी महिला ने फिर एक रिक्शा से दोनों शवों को ले जाकर तालाब में फेंक दिया. इसके बाद कमलेश रेलवे स्टेशन पहुंच गई और वहां से अपने पति राम तीर्थ को फोन किया. राम तीर्थ ने पुलिस को जाकर बताया कि कमलेश तीन बच्चों और उसके साथ फरार होना चाहती है.
अमृतसर पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने कमलेश की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने मामले को गंभीर बताते हुए कहा कि पुलिस इससे जुड़े हर पहलू की जाच कर रही है. पुलिस की पकड़ से अभी वो रिक्शा चालक बाहर है जिसने दोनों शवों को तालाब में डालने में कमलेश की मदद की. पुलिस सुमन के पति देव आनंद रॉय से भी कमलेश के साथ उसके संबंधों को लेकर पूछताछ करना चाहती है.