लक्ष्मी..तुमने मेरा दिल तोड़ दिया, लेकिन मेरा प्यार अमर है और अमर हो गया…

प्यार में प्रेमिका से धोखा मिलने पर एक युवक का दिल ऐसा टूटा कि उसने प्रेमिका और जमाने के नाम खत लिखकर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. इससे पहले मृतक युवक ने प्रेमिका के साथ अपने फोटो और सुसाइड नोट को सोशल मीडिया पर वायरल भी किया. थाना जीआरपी हाथरस जंक्शन क्षेत्र के धौलपुर रेलवे फाटक के पास ​ओमप्रकाश ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक जनपद मथुरा निवासी बताया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर जीआरपी हाथरस जंक्शन पुलिस भी वहां पहुंच गई. युवक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. 
loading...
इसमें मृतक ओमप्रकाश ने अपनी प्रेमिका लक्ष्मी से धोखा मिलने और खुद के खिलाफ थाने में दर्ज कराये गए मुक़दमे की बात कही है. दरअसल मृतक ओमप्रकाश का पड़ोस में रहने वाले लक्ष्मी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी लक्ष्मी की माँ और उसकी भाभी को थी. ओमप्रकाश और लक्ष्मी दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन लक्ष्मी के परिजन इस शादी के खिलाफ थे. आरोप है कि दो दिन पहले ही लक्ष्मी के परिजनों ने उसे अपने दबाव में लेकर ओमप्रकाश के खिलाफ मथुरा के थाना जमुनापार में मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसके चलते ओमप्रकाश अपने घर से कल सुबह परिजनों को बिना बताये चला गया.
बुधवार दोपहर मृतक ओमप्रकाश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लक्ष्मी से उसके खिलाफ मथुरा के थाना जामुपर में दर्ज कराये गए मुक़दमे को वापिस लेने की कहते हुये आत्महत्या करने का दावा कर दिया. उसने सुसाइड नोट में अपने मरने की जगह और कौन कौन उसकी बर्बादी के पीछे शामिल है, इसकी पूरी जानकारी दी. बुधवार शाम करीब तीन बजे थाना जीआरपी हाथरस जंक्शन पुलिस को दिल्ली हाबड़ा रेलवे ट्रेक पर धौलपुर रेलवे फाटक के पास ओमप्रकाश का शव पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना मिलते ही मृतक ओमप्रकाश के परिजन मथुरा से हाथरस पंहुच गए.