यहां से युवक को ले जाने के लिए विदेशी महिला अमेरिका रवाना, तीन माह बाद आएगी उसे लेने

श्रीगंगानगर शहर में पुरानी आबादी वार्ड नंबर आठ स्कूल नंबर सात के पास रहने वाले सुनील कुमार वाल्मीक (25) से सोशल मीडिया पर दोस्ती व प्यार के बाद 13 सितंबर को अमेरिका से आकर शादी रचाने वाली विदेशी महिला गुरुवार को अपने देश के लिए रवाना हो गई। वह युवक को अपने साथ ले जाने के लिए उचित दस्तावेज लेकर अब तीन माह बाद यहां आएगी।
loading...
उल्लेखनीय है कि पुरानी आबादी वार्ड नंबर आठ स्कूल नंबर सात के पास रहने वाले सुनील कुमार वाल्मीक (25) पीओपी का मिस्त्री है। करीब एक -डेढ़ साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती अमेरिका की टैमी से हो गई। टैमी तलाकशुदा महिला है। दोनों की दोस्ती कुछ समय में ही प्यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे से शादी रचाने की इच्छा जताई। सुनील उससे मिलने के लिए वहां जाना चाहता था और आईलेट के तैयारी शुरू कर दी। कुछ दिनों पहले टैमी ने बताया कि वह भारत आ रही है। इस पर युवक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने अपने परिवार के लोगों को इस बारे में बताया। परिजनों ने कोई आपत्ति नहीं की।
11 सितंबर को टैमी दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी। जहां युवक उसको लेने लिए गया था। इसके बाद टैमी को लेकर श्रीगंगानगर अपने घर आ गया। इलाके में जिसने भी विदेशी महिला से शादी के बारे में सुना वह दौडकऱ उसे देखने के लिए पहुंच गया। यहां आकर सुनील ने 13 सितंबर को मंदिर में ***** रीति रिवाज से टैमी से शादी रचाई और दुल्हन को अपने घर ले गया था। यहां टैमी करीब छह दिन रही और 19 सितंबर को अमेरिका के लिए रवाना हो गई। युवक उसे छोडऩे के लिए दिल्ली एयरपोर्ट तक गया है। परिजनों ने बताया कि वह युवक को अमेरिका ले जाने के लिए उचित दस्तावेज आदि लेकर तीन माह बाद आएगी।