बैग में मिली ऐसी चीज़ की अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाले में जुटी हुई है

नवरात्रों में पूरे देश में जहां देवी की सर्वत्र पूजा हो रही है। वहीं पलवल में एक डेढ़ वर्षीय लड़की की हत्या कर बैग में रखकर फेंकने का मामला सामने आया है। प्रदेश में लड़की बचाओ लड़की पढ़ाओ का नारा दिया जा रहा है, वहीं लड़कियों की हत्या बदस्तूर जारी है। लोगों पर जागरूकता का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।
loading...
जानकारी के अनुसार पलवल शेखपुरा मोहल्ले में गोपाल डेयरी के सामने वाली गली में सुबह करीब 6 बजे एक काले रंग का बैग और उसके पास कुछ कंबल व महिला के कपड़े पड़े हुए दिखाई दिए। संदिग्ध वस्तु होने पर प्रत्यक्षदर्शी राहुल ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को लेकर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वहां बैग के अंदर एक डेढ़ वर्षीय लड़की का शव पड़ा हुआ था।
इसमें बदबू उठ रही थी और शव गली सड़ी अवस्था में था। लोगों का कहना है कि लड़की की हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। जिसके बारे में किसी को कुछ जानकारी नहीं है। आसपास के लोगों को कहना है कि सुबह 5 बजे तक यहां पर कुछ नहीं था, 5 बजे के बाद ही दिल निकलने के समय कोई यहां गली में चलते हुए छोड़ करके गया है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 
पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का काम किया जाएगा। शेखपुरा निवासी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किसी अज्ञात परिवार ने लड़की की हत्या करने के बाद अपने पाप को छुपाने के लिए शव को बैग में रखकर गली में छोड़ा गया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में आसपास की गलियों में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है, इसके संबंध में लोगों से जानकारी भी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी कोई दोषी होगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।