प्रेम विवाह का हुआ ऐसा अंजाम, दशहरा दिखाने के बहाने पत्नी को पुल से नीचे...

बहराइच जिले में चहलारी घाट पुल से मंगलवार की रात दशहरे का मेला दिखाने के बहाने पत्नी को घाघरा नदी में फेंक दिया। युवक ने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को उठाकर नदी में फेंक दिया। युवती की चीख-पुकार पर तीनों बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती को नदी से सुरक्षित बाहर निकालकर सीएचसी रमपुरवा में भर्ती कराया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

जानिए क्या है यह पूरा मामला 
loading...
गोंडा जिले के कौडिय़ा थाना क्षेत्र के झंड़ीपुरवा गांव की पूनम जायसवाल (24) पुत्री वंशराज जायसवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम कठुवानाला के श्यामू जायसवाल पुत्र परशुराम जायसवाल के साथ उसने प्रेम विवाह किया है। बहराइच में पति संविदा पर नौकरी करता है। कोतवाली देहात के दुनक्का तिराहे पर किराए के कमरे में दोनों रहते हैं। उसका आरोप है कि दशहरा मेला दिखाने के बहाने पति उसे बाइक से लेकर सीतापुर जिले के रेउसा तक ले गए। लौटते समय पुल दिखाने की बात कहकर पति ने बाइक रोक दिया। जैसे ही उसने नदी की तरफ मुंह किया। 
पति व दो अन्य लोगों ने पकड़ कर उसे पुल से नदी में फेंक दिया। युवती की चीख-पुकार सुनकर पुल से गुजर रहे लोग दौड़े तो तीनों बाइक से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती को नाव के सहारे नदी से बाहर निकाला। रमपुरवा सीएचसी में भर्ती कराया गया। एसओ शिवानंद प्रसाद ने बताया कि मई में दोनों ने प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों परिवार से दूर साथ रह रहे थे। मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।