रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पकड़ा तो चारपाई से बांधकर किया ये काम

loading...
यूपी के हरदोई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक दलित युवक को प्यार करना भारी पड़ गया. कोतवाली शहर क्षेत्र में दलित युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो लड़की के घरवालों ने युवक को चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया. युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सबसे दर्दनाक घटना तब हुई जब युवक की मौत की खबर सुनकर उसकी मां ने भी सदमे में दम तोड़ दिया. घटना के बाद पुलिस ने लड़की समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरदोई के भदैचा गांव का एक दलित युवक अभिषेक का इलाके की रहने वाली एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.
6 साल पहले भी वह युवक अपनी प्रेमिका इस प्रेमिका के साथ फरार हो गया था. तब प्रेमिका के घर वाले उन्हें वापस ले आए थे. एक दिन पहले लड़की ने लड़के को मिलने बुलाया. इस दौरान लड़की के घर वालों ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद परिवार वालों को गुस्सा आ गया. इसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़के को पकड़कर पहले तो जमकर पीटा, इसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. आग में जलते हुए लड़के की जब लोगों ने चीख-पुकार सुनी तो आसपास के लोग दौड़े और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 
किसी ने पुलिस को भी घटना की सूचना दी. इसके बाद लड़के को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. हालांकि बीच रास्ते में लड़के ने दम तोड़ दिया. खबर यह भी है कि बेटे की मौत की खबर पाकर मां ने भी सदमे में दम तोड़ दिया. एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया. अभी जांच जारी है और कुछ कहना जल्दीबाजी होगी.