पत्नी गई थी चक्की वाले रूम में, अचानक जो उसके साथ हुआ उससे परिवार सदमे में

loading...
किच्छा क्षेत्र के बंडिया गांव निवासी चक्की स्वामी की पत्नी का दुपट्टा चक्की के पट्टे में फंस गया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और परिजन कुछ कर पाते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हल्द्वानी रोड पर स्थित गांव बंडिया निवासी किशन मिश्रा की चक्की है। 
किशन पत्नी साधना मिश्रा और दो बच्चों के साथ चक्की में ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह साधना ने नवरात्र का व्रत रखा था और वह इसी समय चक्की के कमरे से बाहर आ रही थी कि अचानक साधना मिश्रा का दुपट्टा चक्की के पट्टे में फंसकर घूम गया। परिजन साधना को बचाने की कोशिश करते लेकिन तब तक साधना की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक साधना का मायका जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश में है। 
बताया कि सूचना पर मायके वाले किच्छा के लिए रवाना हो गए हैं। आनन-फानन में उसे तुरंत ही सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने साधना को मृत घोषित कर दिया। साधना की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साधना के मायके वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है।